देहरादून में मारपीट में 16 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा

देहरादून के पटेलनगर क्षेत्र में दो पक्षों में हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने 16 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दोनों पक्षों की ओर से छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया है। पहले मामले में नदीम निवासी ग्रांट बंजारावाला ने पुलिस को तहरीर दी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 04:15 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 04:15 PM (IST)
देहरादून में मारपीट में 16 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा
देहरादून में मारपीट में 16 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा।

जागरण संवाददाता, देहरादून। देहरादून के पटेलनगर क्षेत्र में दो पक्षों में हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने 16 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दोनों पक्षों की ओर से छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया है। पहले मामले में नदीम निवासी ग्रांट बंजारावाला ने पुलिस को तहरीर दी कि शबाना, मकसूजा, शानी, अशरफ, सलमान, फरमान, इमरान, सागर जबरन उनके घर में घुस गए। आरोपितों ने नदीम की पत्‍नी व बेटे पर लाठी-डंडों से हमलाकर पीट दिया। वहीं, दूसरी ओर शबाना शेख निवासी कारगी ग्रांट बंजारावाला ने तहरीर दी कि नदीम, अजीम, सलीम, सलमान, जावेद, गुलरेज, कलीम, नजाकत ने लाठी डंडों व कट्टे से हमला किया है। पटेलनगर कोतवाली के एसएसआइ भुवन चंद्र ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।62 दारोगा चढेंगे पहाड़, 46 मैदान में उतरेंगे

डीआइजी गढ़वाल रेंज ने 108 दारोगाओं के तबादले कर दिए हैं। इनमें से लंबे समय से मैदानी जनपदों में ड्यूटी कर रहे 62 दारोगाओं को पहाड़ चढ़ाया गया है, जबकि पहाड़ी जनपदों में तैनात 46 दारोगाओं को मैदान में उतारा गया है। दारोगाओं के तबादले करने की जद्दोजहद पिछले लंबे समय से चल रही थी, लेकिन अब काफी माथापच्ची के बाद दारोगाओं के तबादले हो सके हैं। इनमें से देहरादून जनपद से 24 दारोगाओं को टिहरी, पौड़ी, रुद्रप्रयाग, चमोली, उत्तरकाशी वहीं हरिद्वार जिले से 38 दारोगाओं को पहाड़ी जनपदों में भेजा गया है। दूसरी ओर, पहाड़ी जनपदों से रुद्रप्रयाग से तीन, चमोली से छह, उत्तरकाशी से छह, पौड़ी गढ़वाल से 12 और टिहरी जिले से 19 दारोगाओं को देहरादून व हरिद्वार जनपदों में भेजा गया है। कुंभ मेला समाप्ति के बाद दारोगा ड्यूटी ज्वाइन करेंगे।

यह भी पढ़ें-पति ने पहले महिला को पीटा फिर तीन तलाक देकर घर से निकाला, मुकदमा दर्ज

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी