रुड़की में दुकान से लौट रहे युवक पर लाठी डंडों से हमला, पुलिस ने पांच पर दर्ज किया मुकदमा

दुकान से लौट रहे युवक पर रंजिश के चलते लाठी डंडों से हमला कर दिया जिसमें युवक घायल हो गया। पुलिस ने इस मामले में पांच हमलावरों पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू की है।

Sumit KumarPublish:Sun, 28 Nov 2021 05:42 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 05:42 PM (IST)
रुड़की में दुकान से लौट रहे युवक पर लाठी डंडों से हमला, पुलिस ने पांच पर दर्ज किया मुकदमा
रुड़की में दुकान से लौट रहे युवक पर लाठी डंडों से हमला, पुलिस ने पांच पर दर्ज किया मुकदमा

जागरण संवाददाता, रुड़की: दुकान से लौट रहे युवक पर रंजिश के चलते लाठी डंडों से हमला कर दिया, जिसमें युवक घायल हो गया। पुलिस ने इस मामले में पांच हमलावरों पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू की है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी गुलसनव्वर का गांव के ही मुस्तकीम से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। इस विवाद के चलते ही युवक गुलसनव्वर से रंजिश रखते हैं। 26 नवंबर की दोपहर करीब तीन बजे वह अपने भाई मसव्वर के साथ दुकान से घर वापस रहा था। रास्ते में खड़े मुस्तकीम पक्ष के युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया। आरोपितों ने इनके साथ गाली गलौज कर दी। जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की और लाठी डंडों से हमला कर दिया। पीडि़त युवक ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। मसव्वर ने किसी तरह से बीच बचाव कर भाई को हमलावरों से बचाया। । हमलावर धमकी देते हुए वहां से फरार हो गये। स्वजन ने घायल का उपचार कराया। इसके बाद गंगनहर कोतवाली लेकर पहुंचे। पीडि़त ने इस बावत पुलिस को तहरीर दी। वरिष्ठ उप निरीक्षक संतोष कुमार पैथवाल ने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुस्तकीम, शमीम, शाहनवाज, साकिब और दिल्लू निवासी रामपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें- देहरादून: युवकों की दंबगई, मुफ्त शराब नहीं दी तो सेल्समैन को पीटा, ठेके को आग लगाने की भी कोशिश

कोटद्वार में स्मैक के साथ युवक गिरफ्तार

कोटद्वार: कोतवाली पुलिस ने 4.95 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि शनिवार शाम पुलिस बालासौड़ क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इसी दौरान टीम को उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर के ग्राम बढापुर निवासी सुशील पाल उर्फ दाणी बालासौड़ क्षेत्र में संदिग्ध अवस्था में घूमता हुआ दिखाई दिया। बताया कि जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसकी जेब से स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में सुशील ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के जिला बरेली से स्मैक खरीदकर उसे कोटद्वार के युवाओं को महंगे दामों में बेचा करता था। आरोपित के विरुद्ध एनडीपीएस के तहत कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें- रुड़की: एक साल तक बनाता रहा शारीरिक संबध, शादी का दबाव डाला तो की युवती की पिटाई; मुकदमा दर्ज