Dehradun Crime: कार चालक पर लोहे की राड से किया हमला, परिवार के चार सदस्‍यों पर मुकदमा

Dehradun Crime पार्किंग से कार बाहर निकालते हुए दूसरी कार को किनारा लग गया। इस पर चार आरोपितों ने कार चालक को लोहे की राड से बुरी तरह से पीट दिया। गंभीर हालत में उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 01:02 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 01:02 PM (IST)
Dehradun Crime: कार चालक पर लोहे की राड से किया हमला, परिवार के चार सदस्‍यों पर मुकदमा
पार्किंग से कार बाहर निकालते हुए दूसरी कार को किनारा लग गया।

जागरण संवाददाता, देहरादून: Dehradun Crime पार्किंग से कार बाहर निकालते हुए दूसरी कार को किनारा लग गया। इस पर चार आरोपितों ने कार चालक को लोहे की राड से बुरी तरह से पीट दिया। गंभीर हालत में उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। प्रेमनगर थाना पुलिस ने एक ही परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता जितिन तलवार निवासी विंग नंबर 1 प्रेमनगर ने बताया कि शुक्रवार रात को उनके पिता मिलन तलवार कार को पार्किंग से बाहर निकाल रहे थे। अंधेरा होने के चलते उनकी कार की साइड दूसरी कार में लग गई।

इसी दौरान पास खड़े कार के मालिक सुरेंद्र यादव व उनकी पत्नी ने उनसे गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। दोनों पक्षों में बहस हुई। आरोप है कि इस दौरान सुरेंद्र यादव के बेटे सौरभ व निहाल ने लोहे की राड से मिलन तलवार पर हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गए। एसओ प्रेमनगर कुलदीप पंत ने बताया कि चारों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बालश्रम करवाने पर रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ मुकदमा

रेस्टोरेंट में बच्चों से काम करवाने पर पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि बचपन बचाओ समिति के राज्य समन्वयक सुरेश उनियाल ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि निरंजनपुर सब्जी मंडी के निकट मयंक रेस्टोरेंट में दो नाबालिग बच्चों से बालश्रम करवाया जा रहा है। पुलिस ने दबिश दी तो दो नाबालिग बच्चे रेस्टोरेंट में काम करते हुए पाए गए। उन्होंने बताया कि बालश्रम करवाने पर मयंक रेस्टोरेंट के संचालक दीपक वर्मा के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें- देहरादून: भानियवाला में अंग्रेजी शराब की दुकान पर चोरों ने लगाई सेंध, नगदी पर किया हाथ साफ

नौकरी लगवाने का झांसा देकर ठगे 50 हजार

ब्रिटानिया कंपनी में नौकरी लगवाने का झांसा देकर साइबर ठग ने महिला से 50 हजार रुपये ठग लिए। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता दीपा शुक्ला निवासी एलआइजी, एमडीडीए कालोनी, आइएसबीटी ने बताया कि उन्होंने नौकरी के लिए ओएलएक्स पर एक विज्ञापन देखा। विज्ञापन पर दिए नंबर पर फोन करने पर वंदना मिश्रा ने बात की। महिला ने बताया कि ब्रिटानिया कंपनी में स्टोर मैनेजर का पद खाली है। साइबर ठग ने 11 अगस्त को उनसे रजिस्ट्रेशन फीस के रूप में 3500 रुपये मांगे। इसके बाद अलग-अलग तिथियों पर विभिन्न फीस के रूप में साढ़े 47 हजार रुपये ले लिए। पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार, ट्यूशन जा रही छात्रा को सुनसान इलाके में ले जाकर की थी दरिंदगी

chat bot
आपका साथी