कैंप से क्षेत्रवासियों को मिलेगा टीकाकरण अभियान का लाभ

विकासनगर नगर और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोनारोधी टीका लगाने के लिए कैंप लगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 12:23 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 12:23 AM (IST)
कैंप से क्षेत्रवासियों को मिलेगा टीकाकरण अभियान का लाभ
कैंप से क्षेत्रवासियों को मिलेगा टीकाकरण अभियान का लाभ

संवाद सहयोगी, विकासनगर: नगर और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोनारोधी टीका लगाने के लिए लगे कैंप का विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने निरीक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने टीकाकरण के लिए आए क्षेत्रवासियों से केंद्र की सुविधा के बारे में बात की। उन्होंने भाजपा कार्यकत्र्ताओं और कैंप में ड्यूटी दे रहे कर्मचारियों से टीकाकरण केंद्रों पर पेयजल और बैठने की व्यवस्था कराने के लिए भी कहा।

विकासनगर के लक्ष्मणपुर, दिनकर विहार और कटापत्थर क्षेत्र में लगाए गए वैक्सीनेशन कैंपो में ग्रामीणों को कोरोना के टीके लगाए गए। निरीक्षण के दौरान विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि पिछले कई दिनों से ग्रामीण और विकासनगर के नगरीय क्षेत्र के निवासी अपने आसपास टीकाकरण कैंप लगाकर वैक्सीन उपलब्ध कराने की मांग कर रहे थे। जिस पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने स्वास्थ विभाग की मदद से कैंप का आयोजन कराया है। कहा कि क्षेत्र के निवासियों को बिना किसी समस्या के वैक्सीन मिल जाए उनका यही प्रयास है। शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में निरंतर कैंप लगाकर क्षेत्रवासियों को टीका लगवाने के प्रयास किए जा रहे हैं, जिससे कोई भी व्यक्ति इस मुहिम से छूट न सके। विधायक ने उप जिला अस्पताल विकासनगर के प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. विजय सिंह को टीकाकरण के मामले में सजगता से कार्य संपन्न कराने के लिए निर्देशित भी किया। उन्होंने भाजपा कार्यकत्र्ताओं और स्वास्थ्य कर्मियों से टीका लगवाने के लिए आ रहे स्थानीय निवासियों की आवश्यक सुविधाओं का ध्यान रखने की बात भी कही। निरीक्षण के दौरान संदीप चौहान, अर्जुन ठाकुर, गौरव चावला, विनय पुंडीर, नीरज ठाकुर, रोशन नेगी उपस्थित रहे।

-------------------

पछवादून गढ़वाल सभा में वैक्सीनेशन को लगा कैंप

विकासनगर: पछवादून गढ़वाल सभा भवन दिनकर विहार में कोविड टीकाकरण कैंप लगने से क्षेत्रीय जनता को सहुलियत मिली। कैंप में स्वास्थ्य कर्मियों ने 18-44 व 45 से अधिक आयु वर्ग के व्यक्तियों का वैक्सीनेशन किया। स्वास्थ्य विभाग की टीम में विनोद कुमार फार्मेसिस्ट, ममता नेगी, उषा बिजोला, रुखसाना, सुनीता नेगी, सभा की ओर से पीसी केष्टवाल, सुमन मोहन ममगाईं, अजय जुयाल, अनूप रावत, हरीश पैन्यूली, त्रिलोक सिंह रावत, अमिता नेगी, बीना डोभाल, रोशन नेगी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी