रायवाला में बुलडोजर से भिड़ी सवारियों से भरी बस, कई यात्री घायल

मोतीचूर-रायवाला फ्लाईओवर के पास सवारियों से भरी उत्तराखंड परिवहन निगम की एक बस सड़क किनारे खड़े सेतु निगम के बुलडोजर से भिड़ गई। हादसे में बस सवार यात्रियों को चोटें आई जबकि बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। यह बस देर शाम हरिद्वार से देहरादून जा रही थी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 04:43 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 04:43 PM (IST)
रायवाला में बुलडोजर से भिड़ी सवारियों से भरी बस, कई यात्री घायल
रायवाला में दुर्घटनाग्रस्त परिवहन निगम की बस। जागरण

संवाद सूत्र, रायवाला। मोतीचूर-रायवाला फ्लाईओवर के पास सवारियों से भरी उत्तराखंड परिवहन निगम की एक बस सड़क किनारे खड़े सेतु निगम के बुलडोजर से भिड़ गई। हादसे में बस सवार यात्रियों को चोटें आई, जबकि बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।  जानकारी के मुताबिक यह बस देर शाम हरिद्वार से देहरादून जा रही थी। बस के आगे गन्नों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली चल रही थी। मोतीचूर फ्लाईओवर को पार करते ही चालक ने बस को तेजी से ट्रैक्टर से आगे निकाला। इस दौरान बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े बुलडोजर से जा भिड़ी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस में सवार यात्री गिर पड़े और सीटें उलट गई। यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची रायवाला पुलिस ने एक दर्जन सवारियों को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश भिजवाया। पुलिस के मुताबिक सवारियों को मामूली चोटें आई हैं। बस देहरादून ग्रामीण डिपो की है। जिस जगह घटना हुई वहां पर सर्विस रोड बनाने का काम चल रहा है।

गंगा में मिला युवक का शव, शिनाख्त नहीं

ऋषिकेश के जानकी पुल के समीप एक व्यक्ति का शव गंगा से बरामद किया गया है। कैलाश गेट चौकी प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि जानकीपुल पूर्णानंद घाट के समीप नदी की दो धाराओं के बीच टापू बना हुआ है। इसी टापू में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है। मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष है। शरीर पर लाल रंग की जर्सी और नीले रंग का पायजामा मिला है। उसकी जेब से पांच हजार रुपये बरामद किए गए हैं। मृतक की शिनाख्त संबंधी कोई कागज बरामद नहीं हुए हैं। उन्होंने बताया कि मृतक के शरीर पर किसी भी तरह के चोट अथवा अन्य निशान नहीं है। शव 24 घंटे पुराना है। शव को शिनाख्त के लिए एम्स ऋषिकेश की मोर्चरी भिजवाया गया है। 

यह भी पढ़ें-दिल्ली से ऋषिकेश आ रही रोडवेज की बस सरिया लदे ट्रक से टकराई, तीन यात्री घायल

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी