बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल का नया गाना तीन जून को होगा रिलीज, मेघालय में हुई शूटिंग

सिंगर जुबिन नौटियाल का नया गाना तीन जून को होगा रिलीज होने जा रहा है। इस गाने की शूटिंग मेघालय में हुई है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 05:31 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 05:31 PM (IST)
बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल का नया गाना तीन जून को होगा रिलीज, मेघालय में हुई शूटिंग
बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल का नया गाना तीन जून को होगा रिलीज, मेघालय में हुई शूटिंग

देहरादून, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल एक बार फिर अपने प्रशंसकों के लिए नया गाना लेकर आए रहे हैं। तीन जून को उनका नया गीत 'मेरी आशिकी' रिलीज होगा। इस गीत की शूटिंग मेघालय में हुई है।

'दैनिक जागरण' से खास बातचीत में जुबिन ने बताया कि लॉकडाउन से ठीक पहले इस गीत की शूटिंग की गई थी। इसके बाद वह देहरादून आ गए थे। यहां घर से ही कुछ गानों की लाइव रिकॉर्डिग की। पूर्व में लाइव शो के दौरान कई प्रसशंकों ने नए गाने की फरमाइश की थी। जिसे तीन जून को रिलीज किया जाएगा।

जुबिन ने बताया कि यह गीत युवाओं को लेकर तैयार किया गया है। भविष्य की तैयारियों के बारे में उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी के चलते आगे की स्थिति स्पष्ट नहीं है। इसलिए फिलहाल स्टेज शो से दूर रहूंगा। कुछ लाइव शो करने पर विचार कर रहा हूं।

वाजिद खान को बुलाते थे बड़े भाई

म्यूजिक सिंगर कंपोजर वाजिद खान के निधन पर जुबिन नौटियाल ने दुख जताया। उन्होंने कहा कि वह इस सूचना के बाद से दुखी हैं। उनके साथ कई बार गाने का मौका मिला। उनकी मुस्कराहट ने काफी कुछ सिखाया है। यह मेरा उनके लिए प्यार था। वे एक संगीतकार ही नहीं, मेरे लिए बड़े भाई जैसे थे। फिल्म दबंग-3 के सभी गाने इन्हीं के कंपोजिशन में तैयार हुए थे। श्रेया घोषाल के साथ खुद मैंने इस गीत में आवाज दी। हर परिस्थिति में उनका मार्गदर्शन मिलता था।

लोकगायक किशन महिपाल देंगे लाइव प्रस्तुति

सुप्रसिद्ध लोकगायक किशन महिपाल पांच जून तक हर दिन फेसबुक पेज के जरिये गीतों की लाइव प्रस्तुति देंगे। इसमें वे कुछ पुराने तो कुछ नए गीत गाएंगे। गत रविवार को किशन अपने फेसबुक पेज के माध्यम से प्रशंसकों से जुड़े। इस दौरान उन्होंने कई गीतों की प्रस्तुति दी। कहा कि वे फेसबुक पेज के जरिये अब हर दिन शाम एक घंटे के लिए लाइव प्रस्तुति देंगे। हालांकि यह लाइव प्रस्तुति बगैर ढोल दमाऊं के होगी।

यह भी पढ़ें: गढ़वाली सरस्वती वंदना की सोशल मीडिया पर धूम, नई पीढ़ी को लोक संस्कृति से जोड़ने की पहल 

लेकिन, खुशी इस बात की है कि लोगों की फरमाइश पर भी कई गीत गाने का मौका मिलेगा। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन की शुरुआत से वे रुद्रप्रयाग में ही हैं। उन्होंने बताया कि कई लोगों ने उनसे फरमाइश की थी कि वह उनके फेसबुक पेज से भी जुड़कर अपनी प्रस्तुति को साझा करें। ऐसे में अपने फेसबुक पेज के अलावा वह नैनीताल, बदरीनाथ, सोमेश्वर आदि नाम से बने फेसबुक पेज पर भी अपनी प्रस्तुति को साझा करेंगे।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के दौरान बच्चों की कार्टून चैनलों से ज्यादा रामायण और महाभारत में रही दिलचस्पी

chat bot
आपका साथी