देहरादून में भाजयुमो कार्यकर्त्‍ताओं ने किया रक्तदान, बांटी दवा

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्त्‍ता भी कोरोना संकट काल में जरूरतमंदों की मदद में जुटे हैं। रविवार को रक्तदान शिविर आयोजित करने के साथ ही कार्यकर्त्‍ता दवा राशन मास्क-सैनिटाइजर भी जरूरतमंदों को उपलब्ध करा रहे हैं।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 08:47 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 08:47 AM (IST)
देहरादून में भाजयुमो कार्यकर्त्‍ताओं ने किया रक्तदान, बांटी दवा
रविवार को आयोजित शिविर में रक्तदान करते भाजयुमो कार्यकर्त्‍ता।

जागरण संवाददाता, देहरादून। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्त्‍ता भी कोरोना संकट काल में जरूरतमंदों की मदद में जुटे हैं। रक्तदान शिविर आयोजित करने के साथ ही कार्यकर्त्‍ता दवा, राशन, मास्क-सैनिटाइजर भी जरूरतमंदों को उपलब्ध करा रहे हैं।

रविवार को भाजयुमो प्रेमनगर कांवली मंडल ने इंद्रानगर स्थित एक होटल परिसर में रक्तदान शिविर आयोजित किया। पार्षद एवं मंडल अध्यक्ष शुभम सिंह नेगी के नेतृत्व में 48 युवाओं ने रक्तदान किया। शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में कैंट विधायक हरबंस कपूर ने शिरकत की। उन्होंने सभी युवाओं से अपील की है कि कोरोना काल में वे क्षेत्र के हर जरूरतमंद तक पहुंचे और उसकी हर संभव मदद करें। शिविर में मंडल महामंत्री संतोष कोटियाल, अतुल बिष्ट, सूरज बिष्ट, आकाश, अमित चौधरी, गौरव रावत, रोहित डोरे, रोहित चंदोला आदि शामिल रहे। 

उधर, सेवा ही संगठन अभियान के तहत भाजयुमो महानगर की ओर से डीएल रोड क्षेत्र में करीब 100 जरूरतमंदों को कोरोना से बचाव के लिए दवा व हैंड सैनिटाइजर बांटे गए। इस दौरान महानगर अध्यक्ष अंशुल चावला, भाजयुमो प्रदेश प्रवक्ता आशीष रावत, महानगर उपाध्यक्ष शुभम जैन, वैभव अग्रवाल, अक्षत जैन आदि शामिल रहे।

नगर निगम कर्मियों को बांटे सुरक्षा उपकरण

भाजपा महानगर कोषाध्यक्ष लच्छू गुप्ता ने देहराखास वार्ड में नगर निगम कर्मियों को कोरोना सुरक्षा उपकरण वितरित किए। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकत्र्ता लगातार कोरोना की जंग लड़ रहे फ्रंटलाइन वॉरियर का सहयोग कर रहे हैं। रविवार को निगम कर्मियों को पीपीई किट, सैनिटाइजर, फेस शील्ड, मास्क, भाप लेने वाली मशीन आदि दिए गए। उन्होंने कहा कि सफाई व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए इन कर्मियों का मनोबल बढ़ाने की जरूरत है। उन्होंने निगमकर्मी रितिक, राजेश्वरी, कुसुम, सुधीर, विनोद, अनिल, संजय, सरोज बाला आदि को सम्मानित किया। इस मौके पर क्षेत्रीय पार्षद आलोक कुमार, वरिष्ठ नेता गोपाल पुरी आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें-मुख्यमंत्री को सौंपे कोरोना संक्रमण से बचाव के उपकरण और मास्क

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी