पीएम मोदी की दीर्घायु के लिए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने गुरुद्वारे में की अरदास

आज प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा केंद्रीय प्रवक्ता व उत्‍तराखंड चुनाव सह प्रभारी आरपी सिंह ने गुरुद्वारे में पीएम के दीर्घायु के लिए अरदास की। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी सिखों के उत्थान के लिए निरंतर कार्य कर रहे हैं।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 12:44 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 12:44 PM (IST)
पीएम मोदी की दीर्घायु के लिए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने गुरुद्वारे में की अरदास
पीएम मोदी की दीर्घायु के लिए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने गुरुद्वारे में की अरदास।

राज्‍य ब्‍यूरो, देहरादून। केंद्रीय प्रवक्ता व भाजपा के उत्तराखंड चुनाव सह प्रभारी आरपी सिंह ने आज शुक्रवार को सुबह देहरादून के रेसकोर्स स्थित गुरुद्वारे में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के जन्मदिवस पर उनके दीर्घायु एवं स्वस्थ जीवन के साथ ही देश की उन्नति एवं प्रगति के लिए अरदास अदा की। इसके बाद राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह, प्रदेश प्रभारी बीएल संतोष और व महापौर सुनील उनियाल गामा ने गोविंदगढ़ में सड़क की सफाई भी की।

अरदास के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए आरपी सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी एवं केंद्र सरकार की ओर से सिखों के उत्थान के लिए निरंतर कार्य किया जा रहा है। प्रधानमंत्री के निर्देशों पर गुरुवाणी का अनुवाद विश्व की कई भाषाओं में हो रहा है। साथ ही तख्त साहिब की 11 दिन की रेल यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। आरपी सिंह ने कहा कि मोदी सरकार में 84 के दंगों के दोषियों को सजा मिली है। हमने सिख समाज के लिए प्रधानमंत्री द्वारा किए जा रहे कार्यों के लिए उन्हें साधुवाद देते हुए उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन के लिए रेसकोर्स गुरुद्वारे के प्रमुख ग्रंथी के माध्यम से अरदास की।

अरदास के अवसर पर गुरुद्वारा रेस कोर्स के अध्यक्ष बलबीर सिंह साहनी, गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा आढ़त बाजार के अध्यक्ष गुरबख्श सिंह राजन, भाजपा नेता बलजीत सिंह सोनी, संजीव वर्मा, राजीव उनियाल, रणबीर सिंह, देवेंद्र पाल सिंह, हरभजन सिंह, गुलजार सिंह, मनजीत सिंह, जमनवीर सिंह, अमरजीत सिंह छाबड़ा, देवेंद्र सिंह बिंद्रा, रोहन चंदेल, गुरप्रीत सिंह चन्नी, अमरजीत सिंह कुकरेजा, जेएस बाली एवं सेवा सिंह मठारू आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें:- PM Modi के जन्मदिवस पर मुख्यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने केदारनाथ और गंगोत्री धाम में की वर्चुअल पूजा

chat bot
आपका साथी