भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने चलाया स्वच्छता अभियान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संवैधानिक जीवन के 20 साल पूरे होने पर भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने ऋषिकेश में स्वच्छता अभियान चलाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 10:14 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 10:14 PM (IST)
भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने चलाया स्वच्छता अभियान
भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने चलाया स्वच्छता अभियान

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संवैधानिक जीवन के 20 साल पूरे होने पर भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने ऋषिकेश में स्वच्छता अभियान चलाया।

नरेंद्र मोदी ने सात अक्टूबर 2001 को गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। जिसके बाद उनका 13 साल मुख्यमंत्री तथा सात साल प्रधानमंत्री के तौर पर संवैधानिक कार्यकाल हो चुका है। गुरुवार को ऋषिकेश में भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने साईं घाट से त्रिवेणी घाट तक स्वच्छता अभियान चलाया। अभियान में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने भी शिरकत की। अग्रवाल ने कहा कि उत्तराखंड और ऋषिकेश के लिए यह सौभाग्य का विषय है कि आज के ही दिन प्रधानमंत्री ऋषिकेश के एम्स में आक्सीजन प्लांट का उद्घाटन कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी का हमेशा से ही स्वच्छता के प्रति देश के प्रत्येक नागरिक से आग्रह रहा है और उसी के अनुरूप आज ऋषिकेश में भी विभिन्न नदियों एवं गंगा में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। इस अवसर पर भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष कुसुम कंडवाल, ऋषिकेश मंडल के अध्यक्ष दिनेश सती, पार्षद शिव कुमार गौतम, उषा जोशी, अनीता तिवारी, पुष्पा नेगी, सिमरन गाबा, राजबाला पाल, सीमा रानी, भावना किशोर, जयंत किशोर शर्मा, अनिकेत गुप्ता, विनोद भट्ट, सचिन अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

--------

डोईवाला में भी जलाशयों की गई सफाई

भाजपा डोईवाला, रानीपोखरी व माजरी मंडल में कार्यकर्ताओं ने भी इस अवसर पर सेवा समर्पण अभियान के तहत स्वच्छता अभियान चलाया। भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने इस दौरान जलाशयों की सफाई की। माजरी ग्रांट मंडल की ओर से फतेहपुर टांडा में तालाब व बुल्लावाला में सुसवा नदी में सफाई अभियान चलाया गया। इसके साथ फल वितरण कर माजरी ग्रांट मंडल की ओर से 500 पोस्टकार्ड विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से लिखवाकर प्रधानमंत्री के नाम भेजे गए। कार्यक्रम में पूर्व दायित्वधारी करन वोहरा, मंडल अध्यक्ष राजकुमार, चंद्रभान पाल, सुंदर दास, प्रधान पंकज रावत, अनुज उनियाल, गुरजीत सिंह लाडी, प्रताप सिंह बिष्ट, महेंद्र सिंह, विनोद राणा, दीपक पंडित, दीपक रावत, उत्तम रौथाण, परमिदर सिंह, रविद्र पाल, इस्लाम अहमद आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी