कोरोना प्रभावितों की मदद को युद्धस्तर पर जुटेगी भाजपा, पढ़िए पूरी खबर

कोरोना संक्रमण से बचाव और प्रभावितों की मदद के लिए भाजपा युद्धस्तर पर जुटेगी। पार्टी के प्रांतीय पदाधिकारियों विधायकों जिलाध्यक्षों समेत अन्य प्रतिनिधियों के साथ हुई बैठक में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने इस संबंध में निर्देश दिए।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 09:31 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 05:18 PM (IST)
कोरोना प्रभावितों की मदद को युद्धस्तर पर जुटेगी भाजपा, पढ़िए पूरी खबर
भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, देहरादून। कोरोना संक्रमण से बचाव और प्रभावितों की मदद के लिए प्रदेश में भाजपा युद्धस्तर पर जुटेगी। गुरुवार को वर्चुअल माध्यम से पार्टी के प्रांतीय पदाधिकारियों, विधायकों, जिलाध्यक्षों समेत अन्य प्रतिनिधियों के साथ हुई बैठक में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने इस संबंध में निर्देश दिए। कौशिक ने जिलाध्यक्षों से कहा कि जिन जिला केंद्रों में कोविड कंट्रोल रूम नहीं खुल पाए हैं, वहां इन्हें तुरंत खोला जाए।

प्रदेश प्रभारी गौतम ने कहा कि उत्तराखंड के निवासियों की प्रवृत्ति ही हमेशा ही सेवा भाव की रही है। इसलिए हमें इस कठिन घड़ी में और अधिक सक्रिय होकर सेवा कार्य में जुटना होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा का इतिहास रहा है कि जब भी कोई विपत्ति आई, तब पार्टी और पार्टीजनों ने खुद की परवाह किए बगैर सेवा कार्यों में भाग लिया है।

प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने पार्टीजनों को कोविड से प्रभावित व्यक्तियों की हर प्रकार से सहायता करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने के लिए सुरक्षित दूरी, सैनिटाइजर, मास्क के प्रयोग के प्रति भी जनसामान्य को जागरूक करने की जरूरत है। साथ ही प्लाज्मा दान करने के लिए भी आगे आने और अन्य व्यक्तियों को भी प्रेरित करने की आवश्कता है।

कौशिक ने कहा कि हमें प्रभावितों की मदद के साथ-साथ उन्हें घर पर ही उपचार लेने और आवश्यकता पडऩे पर ही हास्पिटल में भर्ती करने की सलाह देनी चाहिए। हास्पिटल में गंभीर रूप से पीड़ि‍त व्यक्तियों को ही भर्ती कराया जाना चाहिए। बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने किया। बैठक से पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत, बिशन सिंह चुफाल व गणेश जोशी, राज्यमंत्री डा धन सिंह रावत आदि भी जुड़े।

यह भी पढ़ें-पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा- जांच सुविधा बढ़ाने पर ध्यान दे सरकार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी