Uttarakhand Politics: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत बोले, हरीश रावत के बयान झूठ का पुलिंदा

प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बयानों को झूठ का पुलिंदा बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में कितनी नौकरियां लगी हैं वह सूचना के अधिकार के माध्यम से जानकारी ले सकते हैं।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 13 Nov 2021 08:10 AM (IST) Updated:Sat, 13 Nov 2021 08:10 AM (IST)
Uttarakhand Politics: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत बोले, हरीश रावत के बयान झूठ का पुलिंदा
प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत बोले, हरीश रावत के बयान झूठ का पुलिंदा।

राज्य ब्यूरो, देहरादून। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बयानों को झूठ का पुलिंदा बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में कितनी नौकरियां लगी हैं, वह सूचना के अधिकार के माध्यम से जानकारी ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में हजारों बेरोजगारों को नौकरियां मिली हैं।

एक बयान में प्रकाश रावत ने कहा कि राज्य में औद्योगीकरण पिछले दो वर्षों के दौरान कोरोना के कारण तेज गति से नहीं हो पाया, लेकिन अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इस दिशा में भी प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विभिन्न विभागों में रिक्त पदों को अगले दो महीनों में भर लिया जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि जब प्रदेश में हरीश रावत की सरकार थी, तब भ्रष्टाचार चरम सीमा पर था, बिना पैसे कोई भी काम नहीं होता था। स्वयं हरीश रावत ने विधायकों को कहा था कि जितना कमाना हो कमा लो। इसका इंटरनेट मीडिया में वीडियो भी चला था।

भाजपा प्रवक्ता प्रकाश रावत ने कहा कि हरीश रावत के प्रमुख सलाहकार रहे और अब कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ने सल्ट के उपचुनाव से पहले वीडियो जारी कर उनका चिट्ठा खोला था। उत्तराखंड की जनता सब जानती है, इसीलिए पूर्व मुख्यमंत्री को पिछले विधानसभा चुनाव में दोनों सीटों से हरा दिया। उन्होंने पूर्व मंत्री यशपाल आर्य पर आरोप लगाया कि चार वर्ष तक मंत्री रहने के दौरान उनके गलत कार्यों को मुख्यमंत्री ने नहीं होने दिया तो उन्होंने अपने पुराने भ्रष्टाचारी मित्रों के पास ही जाना उचित समझा।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को जनता से माफी मांग कर राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए। उन्होंने रावत को सलाह दी कि वह अपने केंद्रीय नेता सलमान खुर्शीद को बताएं कि हिंदुत्व और आइएसआइस में क्या अंतर है।

यह भी पढें- Uttarakhand Election: विस क्षेत्र स्तर तक चुनाव प्रबंधन कमेटियां गठित करेगी भाजपा, 60 पार लक्ष्य

chat bot
आपका साथी