हाईकमान के दरकिनार करने से परेशान हैं हरीश रावत: भगत

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि पूर्व मुख्‍यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत जनता के बाद उन्‍हें कांग्रेस हाईकमान द्वारा भी दरकिनार कर दिए जाने से परेशान हैं। एक बयान में भगत ने यह बात कही।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 04:40 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 04:40 PM (IST)
हाईकमान के दरकिनार करने से परेशान हैं हरीश रावत: भगत
बंशीधर भगत ने कहा कि पूर्व मुख्‍यमंत्री हरीश रावत की खानपान की नौटंकी से अब लोग ऊब गए हैंं।

राज्‍य ब्‍यूरो, देहरादून: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि पूर्व मुख्‍यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत जनता के बाद उन्‍हें कांग्रेस हाईकमान द्वारा भी दरकिनार कर दिए जाने से परेशान हैं। एक बयान में भगत ने कहा कि हरीश रावत सुर्ख़ियो में रहने के लिए सुबह शाम नाश्ते से लेकर दोपहर और रात में पहाड़ी व्यंजनों व उत्पादों का सहारा लेते रहे है।

उनकी खानपान और पहाड़ प्रेम की नौटंकी से अब लोग ऊब गए हैंं। अगर वह पहाड़ की संस्कृति और उत्पादों के प्रति इतने ही सजग होते तो अपने मुख्यमंत्री रहते हुए इस दिशा में ठोस कदम उठा चुके होते। कोदा, झंगोरा, गींथी, माल्टा और कई तरह की पार्टियां करने वाले रावत अब खुद के जमीन से जुड़े होने का नाटक जनता और अपनी पार्टी के नेताओं के सामने कर रहे हैं। असल में हरीश रावत आहत और परेशान हैं।वह अपने समर्थको को भड़काकर हाईकमान पर दबाव बना रहे थे कि उन्हें मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किया जाए, लेकिन अब हाईकमान ने भी उन्‍हें दो टूक सुना दी है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: हरीश रावत ने ली चुटकी, कहा- नाश्ते की टेबल पर हंसने का मसाला देते हैं भगत

भगत ने कहा कि हरीश रावत 2017 में कांग्रेस का चेहरा थे, लेकिन उनके कार्यकाल की अराजकता और घोटालों ने पार्टी का बेडा गर्क कर दिया। उनके बयान किसी को हंसा सकते हैं, लेकिन हरीश रावत के काम रुला सकते है, यह प्रमाणित है। भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि रावत के कार्यकाल के दौरान एक कार्यक्रम में उनके सामने दुख से कराह रही महिला की पीड़ा पर भी न पसीजने वाले रावत का हंसता हुआ चेहरा सबको याद है।

यह भी पढ़ें- प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा बोलीं, महिला सशक्तीकरण को भाजपा प्रयासरत

chat bot
आपका साथी