अजय भट्ट बोले, बीजेपी सरकार ने किया है कांग्रेस भ्रष्टाचारियों को निलंबित

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि एनएच घोटाले को लेकर हुर्इ ये कार्रवार्इ उत्तराखंड के इतिहास में एक महत्त्वपूर्ण कदम है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 12 Sep 2018 04:37 PM (IST) Updated:Wed, 12 Sep 2018 04:37 PM (IST)
अजय भट्ट बोले, बीजेपी सरकार ने किया है कांग्रेस भ्रष्टाचारियों को निलंबित
अजय भट्ट बोले, बीजेपी सरकार ने किया है कांग्रेस भ्रष्टाचारियों को निलंबित

देहरादून, [जेएनएन]: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने एनएच घोटाले को लेकर एक बार फिर से कांग्रेस पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि कांग्रेस के भ्रष्टाचारियों का बीजेपी ने पर्दाफाश किया है।  

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने एनएच-74 घोटाले को लेकर कहा कि सरकार ने उत्तराखंड के इतिहास में ये महत्त्वपूर्ण फैसला लिया है। उन्होंने न सिर्फ दो आइएएस अधिकारियों को निलंबित किया है, बल्कि सरकार की कार्रवार्इ से डरकर 24 काश्तकारों ने बढ़ी हुई घोटाले की रकम लौटाई। अजय भट्ट ने कहा कि एसआइटी ने तेजी से मामले में जांच की है। मामले में नियमों को ताख पर रख करकर पांच से छह गुना ज्यादा रकम दी गर्इ थी और ये घोटाला कांग्रेस सरकार के जमाने का था। 

उन्होंने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने इस घोटाले को दबा दिया था। लेकिन बीजेपी सरकार ने घोटाले का पर्दाफाश किया। उन्होंने एसआइटी के काम की तारीफ करते हुए कहा कि एसआइटी ने सीबीआइ से भी तेज काम किया है। 

यह भी पढ़ें: जनता से माफी मांगें कांग्रेस समेत विपक्षी दल: अजय भट्ट

यह भी पढ़ें: त्रिवेंद्र सरकार का बड़ा एक्‍शन, एनएच 74 मामले में दो आइएएस अफसर निलंबित

यह भी पढ़ें: धुलने लगे हैं मंत्रियों और विधायकों पर लगे दाग

chat bot
आपका साथी