भाजपा महानगर ने घोषित किए कार्यक्रम, धूमधाम से मनाया जाएगा स्थापना दिवस Dehradun News

भाजपा महानगर की बैठक में आगामी कार्यक्रमों की घोषणा की गई। छह अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस को धूमधाम से मनाने पर भी चर्चा की गई।

By Bhanu Prakash SharmaEdited By: Publish:Fri, 28 Feb 2020 01:28 PM (IST) Updated:Fri, 28 Feb 2020 01:28 PM (IST)
भाजपा महानगर ने घोषित किए कार्यक्रम, धूमधाम से मनाया जाएगा स्थापना दिवस Dehradun News
भाजपा महानगर ने घोषित किए कार्यक्रम, धूमधाम से मनाया जाएगा स्थापना दिवस Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। भाजपा महानगर की बैठक में आगामी कार्यक्रमों की घोषणा की गई। छह अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस को धूमधाम से मनाने पर भी चर्चा की गई।

महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट ने मंडल अध्यक्षों व महामंत्रियों की बैठक में तय किया कि एक मार्च को नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष और महानगर में निवास करने वाले सभी नवनिर्वाचित प्रदेश पदाधिकारियों का स्वागत किया जाएगा। इसके साथ ही होली के बाद सोशल मीडिया से जुड़े कार्यकर्ताओं की कार्यशाला आयोजित की जाएगी। 

वहीं, महापौर सुनील उनियाल गामा ने सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को आपसी मतभेद भुलाकर एकजुटता से 2022 के चुनाव के लिए जुट जाने को कहा। बैठक में उदय सिंह पुंडीर, पूरन सिंह नेगी, बृजेश गुप्ता, संजय सिंघल, सुनील शर्मा, हरीश कोहली, कार्यालय प्रभारी आनंद प्रकाश नौटियाल, सह मीडिया प्रभारी गिरिराज उनियाल, सोशल मीडिया प्रभारी अनुराग भाटिया आदि उपस्थित रहे।

पराजित उम्मीदवार से मेरा नहीं कोई संबंध: शमशेर 

रायपुर ब्लॉक क्षेत्र में मालदेवता ग्राम पंचायत में उप प्रधान पद पर हुए चुनाव में पराजित प्रत्याशी नरेश पुंडीर को भाजपा के जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर बताकर किए जा रहे किए जा रहे प्रचार को शमशेर सिंह ने उन्हें बदनाम करने की साजिश बताया। 

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि उनका नरेश पुंडीर से कोई सीधा संबंध नहीं है। मालूम हो कि बुधवार को हुए चुनाव में सत्येंद्र चौहान को पांच वोट, जबकि नरेश पुंडीर को दो वोट ही मिले थे। गांव में कुछ लोग नरेश पुंडीर को भाजपा जिलाध्यक्ष का भाई बताकर चुनाव में भाजपा की हार को प्रचारित कर रहे थे। गुरुवार को समाचार पत्रों में जब इसे लेकर खबर प्रकाशित हुई तो भाजपा जिलाध्यक्ष ने इसे दुष्प्रचार बताकर स्थिति स्पष्ट की। 

बजट सत्र में विधानसभा का घेराव करेगी उक्रांद

उत्तराखंड क्रांति दल ने आगामी बजट सत्र में गैरसैंण को राज्य की स्थायी राजधानी घोषित करने की मांग की है। इसको लेकर तीन मार्च को बजट सत्र में विधानसभा घेराव करने की चेतावनी दी है।  साथ ही पदोन्नति में आरक्षण समाप्त के लिए कर्मचारियों के आंदोलन का भी दल ने समर्थन किया। 

पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता में उक्रांद के केंद्रीय अध्यक्ष दिवाकर भट्ट ने कहा कि भाजपा गैरसैंण को शीतकालीन राजधानी बनाने की मंशा पाले हुए है। जिसे दल बर्दाश्त नही करेगा। उन्होंने कहा कि राज्य गठन के बाद से भाजपा-कांग्रेस ने राज्य के संसाधनों की लूट की है। आज यहां के संसाधनों पर बाहरी लोगों का कब्जा है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा पर बोले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, सीएए पर पीछे नहीं हटेगी सरकार

जिला विकास प्राधिकरण का भी उन्होंने विरोध किया। भट्ट ने कहा कि राज्य में रोजगार के लिए अपार संसाधन उपलब्ध हैं, लेकिन सुनियोजित नीतियों के अभाव में बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है। भट्ट ने कहा कि गैरसैंण बजट सत्र में उक्रांद पूरे दमखम के साथ घेराव करेगा। इस दौरान दल के संरक्षक बीडी रतूड़ी को तराई मंडल का प्रभारी बनाया गया। पत्रकार वार्ता में  बीडी रतूड़ी, एपी जुयाल, लताफत हुसैन, सुनील ध्यानी आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: पदोन्नति में आरक्षण पर उचित समय पर निर्णय होगा : डॉ. गहलोत

chat bot
आपका साथी