कांग्रेस अपने बुने जाल में खुद फंसती जा रही : भाजपा

भाजपा का कहना है कि किसान हित में बनाए गए कृषि अधिनियमों का विरोध कर कांग्रेस अपने बुने जाल में खुद फंसती जा रही है। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन ने कहा कि इससे पहले भी देश हित के मामलों का विरोध कर कांग्रेस मुंह की खा चुकी हैं।

By Edited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 08:19 PM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 12:58 PM (IST)
कांग्रेस अपने बुने जाल में खुद फंसती जा रही : भाजपा
भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन। फाइल फोटो

देहरादून, राज्य ब्यूरो। भाजपा का कहना है कि किसान हित में बनाए गए कृषि अधिनियमों का विरोध कर कांग्रेस अपने बुने जाल में खुद फंसती जा रही है। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन ने कहा कि इससे पहले भी देश हित के कई मामलों का विरोध कर कांग्रेस मुंह की खा चुकी हैं।

डॉ. भसीन ने एक बयान में कहा कि मोदी सरकार के देश व जनहित के सभी निर्णयों का विरोध करने की आदत बना चुकी कांग्रेस कृषि अधिनियमों का भी विरोध कर रही है। कांग्रेस द्वारा हस्ताक्षर अभियान चलाने के निर्णय पर डॉ. भसीन ने कहा कि इससे कुछ होने वाला नहीं है। आज अधिकांश किसान इस बात को समझ चुके हैं कि कृषि अधिनियम उनके हित में है। कांग्रेस द्वारा जो झूठ फैलाया जा रहा है, उस पर प्रधानमंत्री स्वयं व अन्य नेता स्थिति साफ कर चुके हैं और अब भाजपा संगठन भी इस भ्रम को दूर करने के लिए अभियान चलाने जा रहा है। प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के निर्देश पर किसान मोर्चा पूरे प्रदेश में सभी 2200 शक्ति केंद्रों पर अक्टूबर में किसानों से संवाद का कार्यक्रम आयोजित करेगा।

 उन्होंने कहा कि किसानों को समझ में आ रहा है कि कांग्रेस एमएसपी व मंडियां समाप्त करने का जो प्रचार कर रही है, वह झूठ है। न एमएसपी हट रही है और न मंडियां ख़त्म की जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी