भाजपा ने टीके की 100 करोड़ पहली डोज लगने पर मनाई खुशी, टीकाकरण केंद्र पर मेडिकल स्टाफ को किया सम्मानित

देश में कोरोनारोधी टीके की 100 करोड़ पहली डोज लगने पर दून में भी भाजपा के कार्यकर्त्‍ताओं ने खुशी मनाई। शहर के विभिन्न टीकाकरण केंद्रों पर महिला मोर्चा समेत भाजपा के विभिन्न मंडलों ने मेडिकल स्टाफ को सम्मानित किया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 11:05 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 11:05 AM (IST)
भाजपा ने टीके की 100 करोड़ पहली डोज लगने पर मनाई खुशी, टीकाकरण केंद्र पर मेडिकल स्टाफ को किया सम्मानित
टीकाकरण केंद्रों पर भाजपा महिला मोर्चा की ओर से मेडिकल स्टाफ को सम्मानित किया गया।

जागरण संवाददाता, देहरादून। देश में कोरोनारोधी टीके की 100 करोड़ पहली डोज लगने पर दून में भी भाजपा के कार्यकर्त्‍ताओं ने खुशी मनाई। शहर के विभिन्न टीकाकरण केंद्रों पर महिला मोर्चा समेत भाजपा के विभिन्न मंडलों ने मेडिकल स्टाफ को सम्मानित किया।

गुरुवार को भाजपा महानगर महिला मोर्चा ने अध्यक्ष कमली भट्ट के नेतृत्व में प्रत्येक मंडल में टीकाकरण केंद्रों पर मेडिकल स्टाफ को कमल का फूल भेंटकर सम्मानित किया। कमली भट्ट ने कहा कि देशभर में 100 करोड़ व्यक्तियों को टीका लगना बड़ी उपलब्धि है। इसमें मेडिकल स्टाफ की अहम भूमिका रही। उन्होंने बतौर फ्रंटलाइन वारियर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी तेजी से बड़े स्तर पर टीकाकरण के लिए बधाई के पात्र हैं। उत्तराखंड में शत प्रतिशत को पहली डोज लगना भी गौरव की बात है। इस अवसर पर एएनएम मधु जोशी, एएनएम दीपा जोशी, एएनएम रीना रमोला, जीएनएम सुनीता, एएनएम सपना तोमर, एएनएम दीपा बिष्ट, गुड्डी रावत आदि को सम्मानित किया।

उधर, भाजपा अंबेडकर नगर मंडल ने राजपुर रोड विधानसभा क्षेत्र में टीकाकरण केंद्रों पर मेडिकल स्टाफ को सम्मानित किया। वैक्सीन लगवाने वालों को बिस्कुट और जूस भी वितरित किया गया। मंडल अध्यक्ष विशाल गुप्ता के नेतृत्व में युवा मोर्चा ने दून अस्पताल में कार्यक्रम आयोजित किया। इसमें अस्पताल के स्टाफ को स्मृति चिह्न भेंट किया गया। विधायक खजान दास और महापौर सुनील उनियाल गामा ने स्टाफ की हौसलाअफजाई की।

टीकाकरण के बाद कम हुआ कोरोना का प्रसार: महापौर

देश में टीकाकरण का आंकड़ा 100 करोड़ के पार होने पर दून में भी कार्यक्रम आयोजित किया गया। दून मेडिकल कालेज चिकित्सालय में टीकाकरण स्टाफ को सम्मानित किया गया। यहां टीकाकरण प्रभारी सुधा कुकरेती के नेतृत्व में जिले में सर्वाधिक टीकाकरण किया गया।

गुरुवार को महापौर सुनील उनियाल गामा व राजपुर रोड विधायक खजानदास अस्पताल के टीकाकरण केंद्र में पहुंचे। यहां पर उन्होंने टीकाकरण टीम का उत्साह बढ़ाया। वहीं, टीका लगवाने आए लोग को बिस्किट व पानी की बोतल वितरित की। टीम को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित भी किया। उन्होंने कहा कि कोरोना टीकाकरण की वजह से ही कोविड संक्रमण पर लगाम लगी है। टीकाकरण होने के बाद मामले बेहद कम आ रहे हैं। उन्होंने आमजन से अपील की है कि टीकाकरण के बाद भी कोविड नियमों का पूरी तरह पालन करें। इस दौरान डिप्टी एमएस डा. एनएस खत्री, टीकाकरण प्रभारी सुधा कुकरेती, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी अशोक राज उनियाल, वरिष्ठ नर्सिंग अधिकारी विजय लक्ष्मी, मोहिनी, अभिनव, सपना, अजय, विजय राज, विपिन भंडारी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:- Uttarakhand Coronavirus: कोरोना के 14 नए मामले, आठ जिलों में सक्रिय मामले दस से कम

chat bot
आपका साथी