फ्रंट लाइन कोरोना योद्धाओं को दी पीपीई किट, ऑक्सीमीटर

जागरण संवाददाता विकासनगर कोरोना संक्रमण के बढ़ने पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व आप नेता ने फ्रंट लाइन कोरोना योद्धाओं की मदद को हाथ बढ़ाया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:09 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:11 PM (IST)
फ्रंट लाइन कोरोना योद्धाओं को दी पीपीई किट, ऑक्सीमीटर
फ्रंट लाइन कोरोना योद्धाओं को दी पीपीई किट, ऑक्सीमीटर

जागरण संवाददाता, विकासनगर: कोरोना संक्रमण के बढ़ने पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व आप नेता ने फ्रंट लाइन कोरोना योद्धाओं की मदद को हाथ बढ़ाया है। उन्होंने सीएचसी सहसपुर समेत कई अस्पतालों में चिकित्सकों को पीपीई किट, ऑक्सीमीटर, मास्क, ग्लब्स आदि उपलब्ध करवाए हैं।

फ्रंट लाइन कोरोना वारियर्स चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों को सहयोग और उनका मनोबल बढ़ाने के लिए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नवीन ठाकुर ने मंडल अध्यक्ष सहसपुर नवीन रावत के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सहसपुर पहुंचे, जहां उन्होंने प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. विनीता स्याना को पीपीई किट, ऑक्सीमीटर समेत अन्य जरूरत का सामान भेंट किया। ठाकुर ने स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी को आश्वस्त किया कि भविष्य में किसी भी प्रकार की आवश्यकता पड़ती है तो वह हर संभव मदद के लिये तैयार रहेंगे। उन्होंने कहा कि इस कठिन समय में चिकित्सकों से क्षेत्र की जनता को उपचार मिल रहा है। वहीं, आम आदमी पार्टी के नेता एडवोकेट गुरमेल सिंह राठौड़ ने सुभारती हॉस्पिटल के डॉक्टर रोहित माथुर, डॉ. अनिल रोहिला, डॉ. अविनाश वर्मा को पीपीई किट, सैनिटाइजर, फेश शील्ड आदि सामान दिया। झाझरा क्षेत्र में 1000 बेड का हॉस्पिटल बनने से मरीजों को काफी लाभ मिलेगा। इस अवसर पर भरत सिंह, अमित अग्रवाल, आरती राणा, शक्ति चौहान, ललित गुप्ता आदि मौजूद रहे।

हमेशा बुक दिख रहे स्लाट

विकासनगर: आप नेता गुरमेल राठौर ने कहा कि युवाओं का वैक्सीनेशन के लिए सरकार ने पंजीकरण के लिए साइट दी है। जिसमें हमेशा स्लॉट बुक दिखाए जाते हैं, जबकि जनप्रतिनिधियों के करीबियों को ही टीकाकरण के लिए समय दिया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तराखंड सरकार कोविड वैक्सीन टीकाकरण के मामले में पूरी तरह से विफल हो गई है। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की है कि उत्तराखंड के युवाओं को शीघ्र टीका लगवाया जाए।

chat bot
आपका साथी