कालसी-चकराता मार्ग पर डंपर की टक्कर से बाइक सवार गंभीर घायल, हायर सेंटर किया रेफर

देहरादून के कालसी-चकराता मार्ग पर काली माता मंदिर के समीप डंपर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक गंभीर घायल हो गया। घायल को पीएचसी कालसी में भर्ती कराया गया जहां से उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 01:01 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 01:01 PM (IST)
कालसी-चकराता मार्ग पर डंपर की टक्कर से बाइक सवार गंभीर घायल, हायर सेंटर किया रेफर
कालसी-चकराता मार्ग पर डंपर की टक्कर से बाइक सवार गंभीर घायल।

संवाद सूत्र, साहिया। कालसी-चकराता मार्ग पर काली माता मंदिर के समीप डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक गंभीर घायल हो गया। उसे कालसी थाने की पुलिस ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। स्वजनों ने घायल युवक को देहरादून के महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया है।

मंगलवार सुबह मयंक चौहान (22) पुत्र नारायण सिंह निवासी ग्राम पंजिया अपने गांव से बाइक से विकासनगर के लिए चला, जैसे ही बाइक कालसी में काली माता मंदिर के पास पहुंची कि उसकी टक्कर डंपर से हो गई। हादसे में बाइक सवार मयंक चौहान गंभीर घायल हो गया। मौके पर वाहन चालकों व स्थानीय व्यक्तियों की भीड़ लग गई। हादसे की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष कालसी गिरीश नेगी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घायल को आपातकालीन सेवा 108 के माध्यम से पीएचसी कालसी ले जाया गया, जहां से घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। उधर, कालसी थानाध्यक्ष गिरीश नेगी के अनुसार डंपर मालिक ने घायल का उपचार कराने की बात कही है, जिसको देखते हुए दोनों पक्षों में समझौता होने के कारण पुलिस कार्रवाई नहीं की गई।

मां बेटा घायल

कालसी-चकराता मोटर मार्ग पर शंभू की चौकी के पास दो बाइकों की टक्कर में मां बेटा घायल हो गए। सोमवार को धोइरा गांव से नरेश अपनी मां गीता को बाइक पर लेकर गबेला गांव जा रहे थे, जैसे ही बाइक शंभू की चौकी के पास पहुंची कि सामने से आ रही बाइक से टकरा गई, जिससे दोनों घायल हो गए। सूचना मिलने पर आपातकालीन सेवा 108 के माध्यम से दोनों को उपचार के लिए सीएचसी साहिया में भर्ती कराया गया। 

यह भी पढ़ें- हरिद्वार बाईपास पर देर रात हुए सड़क हादसे में युवक की मौत, एक की हालत गंभीर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी