रायवाला में सड़क हादसे में बिजनौर निवासी युवक की मौत

रायवाला थाना क्षेत्र अंतर्गत छिद्दरवाला में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। युवक बिजनौर का रहने वाला था। धामपुर बिजनौर निवासी धीरज कुमार सेलाकुई देहरादून में एक कंपनी में काम करता था। सोमवार देर शाम को वह अपने दोस्त के सेलाकुई से स्कूटी से लौट रहा था।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 04:21 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 04:21 PM (IST)
रायवाला में सड़क हादसे में बिजनौर निवासी युवक की मौत
रायवाला में सड़क हादसे में बिजनौर निवासी युवक की मौत।

संवाद सूत्र, रायवाला। रायवाला थाना क्षेत्र अंतर्गत छिद्दरवाला में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। युवक बिजनौर का रहने वाला था। धामपुर बिजनौर निवासी धीरज कुमार सेलाकुई देहरादून में एक कंपनी में काम करता था। सोमवार देर शाम को वह अपने दोस्त के सेलाकुई से स्कूटी से लौट रहा था। रायवाला में छिद्दरवाला चौक के समीप उनकी स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पैराफिट से जा टकराई। हादसे में धीरज के सिर पर गंभीर चोट आए जबकि उसके दोस्त को हल्की चोट लगी। दोनों को 108 सेवा की मदद से राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश में भर्ती कराया गया। मंगलवार को उपचार के दौरान धीरज ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

गिरफ्तार आरोपित कोरोना पॉजिटिव

लच्छीवाला वन रेंज के जंगल में आग लगाकर पेड़ों से शहद निकालने के आरोप में गिरफ्तार दोनों आरोपित कोरोना संक्रमित निकले। लच्छीवाला रेंज अधिकारी घनानंद उनियाल ने बताया कि 16 अप्रैल को इरशाद और नौशाद निवासी नवादा हरिपुर देहरादून को इस आरोप में गिरफ्तार किया गया था। न्यायालय में प्रस्तुत करने से पूर्व आरोपितों का कोरोना टेस्ट कराने के आदेश मिले थे। टेस्ट के बाद उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद कोर्ट ने दोनों आरोपितों को 31 अप्रैल तक पुलिस अभिरक्षा में जेल भेजने के निर्देश दिए थे। कोरोना संक्रमित होने के कारण दून हॉस्पिटल के तीन चिकित्सकों के पैनल ने दोनों आरोपितों को जेल में रखने के लिए स्पेशल सेल बनाने को लिखा गया था। जिसके बाद सुद्दोंवाला जेल में इनके लिए स्पेशन सेल बनाई जाएगी। जिसके बाद उन्हें अलग-अलग जेल में रखा जाएगा। 

यह भी पढ़ें-सड़क किनारे स्कूटी लेकर खड़ी युवती को ट्रक ने कुचला, मौत

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी