खेलकूद प्रतियोगिताओं में दिखा खिलाड़ियों का जलवा

विकासनगर न्याय पंचायत स्तर पर आयोजित की जा रही प्रतियोगिता शुक्रवार को भाऊवाला में आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 06:59 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 06:59 PM (IST)
खेलकूद प्रतियोगिताओं में दिखा खिलाड़ियों का जलवा
खेलकूद प्रतियोगिताओं में दिखा खिलाड़ियों का जलवा

संवाद सहयोगी, विकासनगर: न्याय पंचायत स्तर पर आयोजित की जा रही प्रतियोगिता शुक्रवार को भाऊवाला के गुरुराम राय इंटर कालेज में हुई। प्रतियोगिता में विभिन्न ग्राम पंचायतों के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। ग्राम प्रधान रमा थापा और विद्यालय की प्रधानाचार्य दमयंती परिदयाल ने प्रतियोगिता की शुरुआत कराई। उन्होंने खेलकूद को ग्राम पंचायत स्तर पर छिपी प्रतिभाओं को सामने लाने का एक महत्वपूर्ण प्रयास बताया।

प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करने वाले खिलाडि़यों ने मशाल जलाकर खेलकूद की शुरुआत की। इसमें अंडर 14 बालक वर्ग 100 मीटर दौड़ में बबलू ने प्रथम और अभय ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता के बालिका क्रम में प्रियांशी को प्रथम, शाहना को द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ। चार सौर मीटर दौड़ बालक वर्ग में अविरल को प्रथम स्थान और निखिल को द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ। चार सौ मीटर बालिका वर्ग में हिमांशी को प्रथम और तनीषा को द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ। गोला फेंक प्रतियोगिता के बालक वर्ग में विवेक को प्रथम नीरज को द्वितीय स्थान मिला। लंबी कूद प्रतियोगिता के बालक वर्ग में अविरल को प्रथम स्थान और हिमांशु को द्वितीय स्थान मिला। इस अवसर पर विद्यालय के प्रवक्ता नरेश चन्द्र, व्यायाम शिक्षक सुमित, अनुज रतूड़ी, मधुसूदन नौटियाल, मुकेश नेगी, आशीष उपस्थित रहे।

----------

छात्राओं ने फूड फेस्टेवल में तैयार किए स्वादिष्ट व्यंजन

संवाद सहयोगी, विकासनगर: नगर के बाईपास रोड स्थित एसबी कालेज आफ एजुकेशन में शुक्रवार को फूड फेस्टिवल के दौरान विद्यालय की छात्र-छात्राओं के अलग-अलग ग्रुप ने विभिन्न प्रकार के व्यंजन की स्वादिष्ट डिश तैयार की और उनकी प्रदर्शनी लगाई। इस दौरान विभिन्न ग्रुप की छात्राओं को सम्मानित भी किया गया।

कालेज में आयोजित फूड फेस्टिवल में स्वादिष्ट व्यंजन तैयार करने के लिए प्रथम ग्रुप से पूजा धीमान, हिमाद्री, कोमल, काजल, नीरज ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसी क्रम में गुरमीत, निशी और काजल ने दूसरा स्थान तथा रश्मि, शिवानी, सीमा, निमिशा, नेहा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इस इस मौके पर कालेज की प्राचार्य डा. दीप्ति सजवाण व उप प्राचार्य सुधा वर्मा ने व्यंजन तैयार करने में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहे छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि बेहतरीन व्यंजन तैयार करना भी एक कला है। जिन छात्र और छात्राओं की इसमें रुचि है उन्हें बेहतर से बेहतर प्रयास करना चाहिए। कार्यक्रम के दौरान अमिता शर्मा, प्रियंका कौशिक, जागृति परमार, शिवांशी बग्गा, जैमिनी सिंह, महिपाल सिंह, मनोज असवाल, अमित सैनी, अटल पैन्यूली, मनीषा, निधि, जसलीन, रेखा नेगी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी