ड्राइवर के कोरोना संक्रमित होने पर पंजाब से टिहरी आई बरात क्‍वारंटाइन, दूल्‍हा-दुल्‍हन भी शामिल

Coronavirus पंजाब के पटियाला से आई बरात में वाहन चालक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दूल्हा-दुल्हन और सात अन्य बरातियों को टिहरी जिला प्रशासन ने क्‍वारंटाइन किर दिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 10:15 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 10:21 PM (IST)
ड्राइवर के कोरोना संक्रमित होने पर पंजाब से टिहरी आई बरात क्‍वारंटाइन, दूल्‍हा-दुल्‍हन भी शामिल
ड्राइवर के कोरोना संक्रमित होने पर पंजाब से टिहरी आई बरात क्‍वारंटाइन, दूल्‍हा-दुल्‍हन भी शामिल

ऋषिकेश, जेएनएन। Coronavirus पंजाब के पटियाला से आई बरात में वाहन चालक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दूल्हा-दुल्हन और सात अन्य बरातियों को टिहरी जिला प्रशासन ने क्‍वारंटाइन किर दिया है। बरात टिहरी के तहसील जाखड़ीधार के अंजनीसैंण गई थी। जिले में अब संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 878 हो गई है। इनमें से 666 मरीज पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। 

उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। अबतक सबसे अधिक मामले देहरादून जिले में सामने आए हैं। पंजाब से टिहरी आई एक बरात के वाहन चालक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दरअसल, रविवार की रात विवाह संपन्न हो गया था। सोमवार सुबह ड्राइवर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद दूल्‍हा और दुल्हन समेत 38 लोगों को भी प्रशासन ने क्‍वारंटाइन कर दिया है। इन सभी लोगों को चंबा और टिहरी के होटलों में रखा गया है। तहसीलदार मोहनलाल आर्य के मुताबिक विवाह में शामिल होने वाले अन्य लोगों का भी पता लगाया जा रहा है।

देहरादून में अबतक कोरोना वायरस के 878 मामले  

देहरादून जिले में सोमवार को कोरोना वायरस के सात मामले सामने आए हैं, जिसके बाद अब कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 878 हो गई है। प्रदेशभर में सबसे अधिक मामले देहरादून जिले में ही सामने आए हैं। हालांकि, इनमें से 666 संक्रमित मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। इसके साथ ही वर्तमान में 162 मामले एक्टिव हैं, जबकि 28 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके साथ ही 22 लोग राज्य से बाहर जा चुके हैं।  

यह भी पढ़ें: LIVE Uttarakhand Coronavirus News Update: उत्तराखंड में कोरोना के 71 नए मामले, 70 पूरी तरह से ठीक

सात कंटेनमेंट जोन अस्तित्व में 

60/1 गोविंदगढ़, देहरादून 202 ईदगाह, चकराता रोड  भट्टा गांव, मसूरी  107 इंद्रेश नगर, थाना कोतवाली  किशननगर एन्क्लेव, सिरमौर मार्ग, राजेंद्र नगर  वॉर्ड नंबर-15, तेलियावाला(डोईवाला) हरिपुर, सेलाकुई 

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Coronavirus News Update: उत्तराखंड में कोरोना के 45 नए मामले, 12 मरीज हुए ठीक

chat bot
आपका साथी