प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के बाद श्रद्धालुओं के लिए खुले बाबा के द्वार

ऋषिकेश में परशुराम चौक पर नवनिर्मित शिरडी साईं मंदिर के उद्घाटन अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने साईं बाबा की पूजा अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 09:19 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 09:19 PM (IST)
प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के बाद श्रद्धालुओं के लिए खुले बाबा के द्वार
प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के बाद श्रद्धालुओं के लिए खुले बाबा के द्वार

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश : ऋषिकेश में परशुराम चौक पर नवनिर्मित शिरडी साईं मंदिर के उद्घाटन अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने साईं बाबा की पूजा अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि मुख्य मार्ग से मंदिर तक सड़क निर्माण में जो धनराशि लगेगी वह विधायक निधि से दी जाएगी।

साईं मंदिर के उद्घाटन पर भजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान भजन गायकों ने साईं भगवान की महिमा का गुणगान किया गया। मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के साथ ही आम श्रद्धालुओं के लिए साईं मंदिर को दर्शनार्थ खोल दिया गया है। इस अवसर पर साईं सेवा समिति के अध्यक्ष अशोक थापा, उपाध्यक्ष विजेंद्र गौड़, सचिव वेद प्रकाश ढींगरा, सह सचिव संजीव नागपाल, सह सचिव संजय कपूर, ओम प्रकाश मुल्तानी, पार्षद शिव कुमार गौतम, पार्षद संजीव पाल, पार्षद राजू नरसिमा, महामंत्री व्यापार सभा प्रतीक कालिया आदि उपस्थित थे।

---------

श्यामपुर में आठ लाख की विधायक निधि से बनेंगे मार्ग

श्यामपुर ग्राम पंचायत में आयोजित जनता मिलन कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने श्यामपुर के आंतरिक मोटर मार्गों के निर्माण के लिए विधायक निधि से आठ लाख रुपये देने की घोषणा की। उन्होंने कहा है कि अभी तक श्यामपुर ग्राम पंचायत के अंतर्गत आंतरिक मोटर मार्गों के निर्माण के लिए लोनिवि ने दो करोड़ की लागत से मोटर मार्गों का निर्माण कराया है। वहीं विधायक निधि से भी श्यामपुर में एक करोड़ की लागत से आंतरिक मोटर मार्गों का निर्माण किया गया है साथ ही 300 से अधिक स्ट्रीट लाइट लगाई गई है । जिससे जनता को आवागमन में सुविधा हो रही है। इस अवसर पर क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रभाकर पैन्यूली, खुशीराम पेटवाल, चंदन सिंह भंडारी, हरी प्रसाद कुशवाहा, लक्ष्मी रयाल, देवेंद्र रयाल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी