देहरादून में रंजिश के चलते दुकानदार पर खुखरी से किया हमला

पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति ने दुकानदार पर खुखरी से वार कर बुरी तरह से घायल कर दिया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डालनवाला कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 08:13 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 08:13 PM (IST)
देहरादून में रंजिश के चलते दुकानदार पर खुखरी से किया हमला
पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति ने दुकानदार पर खुखरी से वार कर बुरी तरह से घायल कर दिया।

जागरण संवाददाता, देहरादून। पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति ने दुकानदार पर खुखरी से वार कर बुरी तरह से घायल कर दिया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डालनवाला कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस चौकी हाथीबड़कला के इंचार्ज देवेश खुगशाल ने बताया कि राजमोहन भंडारी की 18 न्यू कैंट रोड पर भंडारी ट्रेडर्स के नाम से दुकान है।

कुछ दिन पहले सामान को लेकर राजमोहन भंडारी व आरोपित विनय गुप्ता के बीच सामान को लेकर झगड़ा हो गया था। उस समय दोनों के बीच समझौता भी हो गया था। शुक्रवार रात राजमोहन भंडारी अपनी दुकान बंद करके अपने घर हाथीबड़कला जा रहे थे। इसी दौरान न्यू कैंट रोड के निकट स्कूटर पर सवार विनय गुप्ता निवासी सालावाला ने स्कूटर से राजमोहन को टक्कर मार दी और उन्हें स्कूटर सहित गिरा दिया।

यह भी पढ़ें-सात साल पहले के गैंगवार में कुख्यात सुनील राठी कोर्ट में पेश, कड़ी सुरक्षा के बीच तिहाड़ से लाए रुड़की

इसके बाद आरोपित ने जान से मारने की नीयत से राजमोहन के ऊपर खुखरी से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। हमले में राजमोहन का बायां हाथ बुरी तरह से कट गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। देर रात करीब ढाई बजे आरोपित विनय गुप्ता को उसके घर से खुखरी के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें-कोटद्वार में एक युवक ने भाई के सिर पर पत्‍थर से वार कर की हत्‍या, जानिए पूरी मामला

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी