वूमेंस सीनियर वनडे ट्राफी में असम, महाराष्ट्र और केरल की जीत

देहरादून में वूमेंस सीनियर वनडे ट्राफी के इलीट ए ग्रुप के मुकाबले खेले जा रहे हैं। आज हुए मुकाबलों में असम ने त्रिपुरा को केरल ने दिल्ली को और महाराष्ट्र ने झारखंड को शिकस्त देकर अंक तालिका में बढ़त बनाई।

Sunil NegiMon, 01 Nov 2021 06:11 PM (IST)
देहरादून में वूमेंस सीनियर वनडे ट्राफी के इलीट ए ग्रुप के मुकाबले खेले जा रहे हैं।

जागरण संवाददाता, देहरादून। वूमेंस सीनियर वनडे ट्राफी इलीट ए ग्रुप के मुकाबलों में असम ने त्रिपुरा को 27 रन से, केरल ने दिल्ली को आठ विकेट से और महाराष्ट्र ने झारखंड को पांच विकेट से शिकस्त देकर अंक तालिका में बढ़त बनाई। देहरादून की अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में असम और त्रिपुरा के बीच खेले गए मैच में असम ने पहले खेलते हुए सपना चौधरी (71) व रश्मि (59) की अर्द्धशतकीय पारी के दम पर निर्धारित 50 ओवर में छह विकेट खोकर 209 रन बनाए।

टीम के लिए गायत्री व उमा ने (20)-(20) रन का योगदान दिया। त्रिपुरा के लिए आरके देबबर्मा ने दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करते हुए त्रिपुरा 47.5 ओवर में 182 रन ही बना सकी। टीम जेआर देबनाथ ने सर्वाधिक (59), आरआर साहा ने (36), एम देबनाथ ने (29) व एबी दास ने (26) रन बनाए। असम के लिए रश्मि ने चार और अनामिका ने दो विकेट झटके।

वहीं, महाराणा प्रताप स्पोट्र्स कालेज मैदान में महाराष्ट्र और झारखंड के बीच खेले गए मुकाबले में झारखंड ने पहले खेलते हुए निर्धारित 50 ओवर में आठ विकेट खोकर 143 रन बनाए। टीम के लिए निहारिका ने सर्वाधिक (30), मोनिका ने (28) व सोनिया ने (24) रन बनाए। महाराष्ट्र के लिए एमआर मर्गे ने तीन विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी महाराष्ट्र ने 35.2 ओवर में ही 144 रन बनाकर मुकाबले को पांच विकेट से जीत लिया। टीम के लिए एए पाटिल ने नाबाद (58) और एसए लोंकर ने नाबाद (44) रन की पारी खेली।

झारखंड के लिए आरती ने दो विकेट झटके। ऊधर तनुष एकेडमी में दिल्ली और केरल के बीच खेले गए मुकाबले में दिल्ली ने पहले खेलते हुए 50 ओवर में आठ विकेट खोकर 193 रन बनाए। टीम के लिए सिमरन ने (70), आयुष सोनी ने (50) व प्रिया पुनिया ने (46) रनों की पारी खेली। केरल के लिए मीन्नू मणि ने चार व केके जेम्स ने तीन विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी केरल 49.3 ओवर में 185 रन पर सिमट गई। टीम के लिए अक्ष्या ने (49), केके जेम्स ने (41), दृष्या ने (33) रन बनाए। दिल्ली के लिए परूनिका सिसोदिया ने तीन, मंजू व मधु ने दो-दो विकेट झटके।

यह भी पढ़ें: - वूमेंस सीनियर वनडे ट्राफी में रेलवे ने उत्तराखंड को आठ विकेट से हराया

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.