चरस और इलेक्ट्रानिक तराजू के साथ युवक गिरफ्तार

विकासनगर कोतवाली विकासनगर पुलिस ने चरस और इलेक्ट्रानिक तराजू के साथ उत्तरकाशी के युवक को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:04 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 10:04 PM (IST)
चरस और इलेक्ट्रानिक तराजू के साथ युवक गिरफ्तार
चरस और इलेक्ट्रानिक तराजू के साथ युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, विकासनगर: कोतवाली विकासनगर पुलिस ने चरस और इलेक्ट्रानिक तराजू के साथ उत्तरकाशी के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। चरस रखने के आरोपित से 518 ग्राम चरस, 10 हजार रुपये की नगदी और इलेक्ट्रानिक तराजू बरामद की है।

कोतवाली क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी रोकने को कोतवाल प्रदीप बिष्ट ने टीमें गठित कर आकस्मिक चेकिग कराई। बाजार चौकी प्रभारी विवेक भंडारी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने गश्त के दौरान चरस तस्करी में पुल नंबर एक के पास स्थित होटल के पास से एक युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपनी पहचान प्रवेश गौड़ निवासी ग्राम खन्ना पोस्ट मसरी थाना मोरी उत्तरकाशी के रूप में बताई। पुलिस ने आरोपित के पास से 518 ग्राम चरस, एक इलेक्ट्रानिक तराजू और दस हजार रुपये की नगदी बरामद की। पुलिस ने आरोपित को एनडीपीएस एक्ट में अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया।

----------------

गैंगस्टर एक्ट का वांछित खुखरी के साथ गिरफ्तार

विकासनगर: थाना सहसपुर की धर्मावाला चौकी पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के वांछित को खुखरी के साथ गिरफ्तार गिरफ्तार किया। चौकी प्रभारी दीपक मैठाणी के नेतृत्व में टीम रविवार देर शाम चेकिग कर रही थी, इसी बीच एक युवक पुलिस को देखकर भागने लगा। उसके पास खुखरी मिलने पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में जाबिर उर्फ जागीर निवासी खुशहालपुर के बारे में पड़ताल की तो वह थाना सहसपुर से गैंगस्टर एक्ट के अभियोगों में वांछित निकला। थानाध्यक्ष नरेंद्र गहलावत के अनुसार आरोपित के खिलाफ उत्तराखंड गोवंश संरक्षण अधिनियम के तहत कई मुकदमे दर्ज हैं। आरोपित जाबिर उर्फ जागीर को न्यायालय में पेश कर पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेजा।

chat bot
आपका साथी