युवती की शादी से नाराज युवक ने तेजाब डालने का किया प्रयास, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

युवती की शादी से नाराज एक युवक ने बिजनौर से देहरादून उसके घर आकर उस पर तेजाब डालने का प्रयास किया। युवती के मामा ने बीच-बचाव कर किसी तरह उसे बचाया। रायपुर थाना पुलिस ने पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 09:12 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 11:35 PM (IST)
युवती की शादी से नाराज युवक ने तेजाब डालने का किया प्रयास, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
रायपुर थाना पुलिस ने पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून : युवती की शादी से नाराज एक युवक ने बिजनौर से देहरादून उसके घर आकर उस पर तेजाब डालने का प्रयास किया। युवती के मामा ने बीच-बचाव कर किसी तरह उसे बचाया। रायपुर थाना पुलिस ने पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, वाणी विहार रायपुर निवासी सामरा ने बताया कि 24 जुलाई को वह अपने घर पर थी। इसी दौरान कामरान व उसका दोस्त जीशान दोनों निवासी कल्हान, नई बस्ती, बिजनौर तीन अज्ञात साथियों के साथ उनके घर में घुस गए। आरोपित कामरान व जीशान ने हाथों में लोहे की राड पकड़ी हुई थी, जबकि एक अज्ञात व्यक्ति के पास तमंचा था। कामरान ने गाली गलौज करते युवती से कहा कि मेरी इजाजत के बिना निकाह कैसे किया। सामरा मेरी नहीं हुई तो किसी की नहीं होने दूंगा। कामरान ने लोहे की राड से सामरा के सिर पर वार कर दिया। शोर सुनकर सामरा की मां बाहर आई और बीच बचाव करने लगीं। इसी दौरान कामरान व जीशान ने तेजाब की दो बोतलें निकालीं और जैसे ही तेजाब फेंकने का प्रयास किया तो सामरा के मामा मेहताब पहुंच गए और उन्होंने किसी तरह से युवती व उसकी मां को बचाया। सामरा ने बताया कि कामरान ने फोन पर कई बार शादी के लिए कहा था, जिसके लिए उसने इन्कार कर दिया। इसी रंजिश के चलते आरोपित ने उसे नुकसान पहुंचाने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें- देहरादून: आनलाइन स्कूटर मंगवाना सेना के जवान को पड़ा भारी, साइबर ठगों ने लगाई 95 हजार की चपत

दूसरे की जमीन दिखाकर महिला ने ठगे 25 लाख

देहरादून: महिला ने एक व्यक्ति को किसी दूसरे की जमीन दिखाकर 25 लाख, 41 हजार रुपये ठग लिए। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शिकायतकर्ता रजनीश रतूड़ी निवासी पथरीबाग ने पुलिस को बताया कि अप्रैल 2014 में उन्होंने मेहूंवाला में शालू सक्सेना से खरीदी थी। रजनीश जब जमीन की सफाई व बाउंड्री कराने पहुंचे तो वहां कई लोग पहले से मौजूद थे। उन्होंने शिकायतकर्ता को यह कहकर वहां भगा दिया कि यह जमीन उनकी है। इसके बाद आरोपित महिला रजनीश को मेहूंवाला में किसी अन्य स्थान पर जमीन दिखाने के लिए ले गई और कहने लगी कि उसने यही जमीन दिखाई थी।

ठगी का शक होने पर जब पीडि़त ने मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी तो महिला ने कहा कि वह सारे पैसे वापस कर देगी, लेकिन अब तक महिला ने पैसे वापस नहीं किए। इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि रजनीश रतूड़ी की तहरीर पर आरोपित महिला शालू सक्सेना निवासी ग्राम हरिपुर कांवली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- Dehradun Crime: कनिष्ठ कार्य प्रबंधक सहित चार पर दहेज हत्या का मुकदमा, जानिए क्या है पूरा मामला

chat bot
आपका साथी