त्रिशक्ति सम्मेलन में भाग लेंगे अमित शाह, भाजपा ने की तैयारी

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो फरवरी को दून में भाजपा पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। वह टिहरी और हरिद्वार क्षेत्र के त्रिशक्ति सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे।

By BhanuEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 01:36 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 08:57 PM (IST)
त्रिशक्ति सम्मेलन में भाग लेंगे अमित शाह, भाजपा ने की तैयारी
त्रिशक्ति सम्मेलन में भाग लेंगे अमित शाह, भाजपा ने की तैयारी

देहरादून. जेएनएन। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर दो फरवरी को दून में भाजपा पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। इस दौरान टिहरी और हरिद्वार संसदीय क्षेत्र के त्रिशक्ति सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष की बैठक से पहले प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट 23 जनवरी को महानगर में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।

भाजपा महानगर कार्यालय में मंडल प्रभारियों, मंडलों के अध्यक्षों, महामंत्रियों तथा मोर्चा अध्यक्षों की बैठक हुई। बैठक में भाजपा महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दून प्रवास के दौरान लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक लेंगे। 

बैठक में सभी सांसद, विधायक, महापौर, विस्तारक, पार्टी पदाधिकारी, विभाग, प्रकल्प संयोजक भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि तैयारी बैठक से पहले सभी मोर्चे, प्रकोष्ठ, अध्यक्ष अपनी कार्यकारणी गठन का गठन एक सप्ताह के भीतर कर लें। 

बैठक में 27 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सभी बूथ पर आयोजित करने तथा 25 जनवरी राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर सरकारी  बीएलओ के सहयोग से अधिक-अधिक मतदाताओं के नाम मतदाता सूची में शामिल कराने पर जोर दिया गया। 

इन्हें सौंपी जिम्मेदारी 

भाजपा महानगर ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हरीश डोरा, आशीष नागरथ, आरएस परिहार, बबीता सहोत्रा, सीताराम भट्ट, रणजीत भंडारी, रतन सिंह चौहान, विनोद रांगड़, विनोद शर्मा, माणिक निधि शर्मा को जिम्मेदारी सौंपी है।

यह भी पढ़ें: भाजपा ने की शाह की बीमारी पर कांग्रेस नेता के बयान की निंदा 

यह भी पढ़ें: विजय बहुगुणा की डिनर डिप्लोमेसी से सूबे की सियासत में हलचल

यह भी पढ़ें: बोले हरीश रावत, 56 इंच का सीना बिना दिल वाला निकला

chat bot
आपका साथी