टीकाकरण केंद्र में उपलब्ध कराई सभी सुविधाएं, महापौर ने किया टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण

तीर्थनगरी में 18 प्लस आयु वालों के लिए टीकाकरण सोमवार से शुरू हो गया। पहले रोज यहां तमाम व्यवस्था देखने को मिली। आज मंगलवार को प्रशासन ने यह सभी खामियों को दूर कर पर्याप्त सुविधाएं उपलब्ध कराई है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 12:36 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 12:36 PM (IST)
टीकाकरण केंद्र में उपलब्ध कराई सभी सुविधाएं, महापौर ने किया टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण
नगर निगम महापौर अनीता ममगाईं ने वैक्सीनेशन की व्‍यवस्‍थाएं परख अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। तीर्थनगरी में 18 प्लस आयु वालों के लिए टीकाकरण सोमवार से शुरू हो गया। पहले रोज यहां तमाम अव्यवस्था देखने को मिली। मंगलवार को प्रशासन ने यह सभी खामियों को दूर कर पर्याप्त सुविधाएं उपलब्ध कराई है। नगर निगम महापौर अनीता ममगाईं ने वैक्सीनेशन की व्यवस्थाएं परख अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।मंगलवार को देहरादून रोड़ स्थित राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में स्थापित टीकाकरण केंद्र में महापौर ने व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। 

इस दौरान उन्होंने टीकाकरण केंद्र पर मौजूद स्वास्थ्य अधिकारियों को व्यवस्थाओं को बनाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। महापौर ने बताया कि टीकाकरण केंद्र में वैक्सीनेशन के लिए पहुंचे युवा फिजिकल डिस्टेंसिंग के साथ टीकाकरण करा सके इसके लिए निगम कर्मियों की ओर से सफेद गोल निशान बनवाए गए हैं। इसके अलावा उनके लिए शुद्ध व पेयजल की व्यवस्था भी टैंक के द्वारा कराई गई है। उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी की गंभीर चुनौतियों से निपटने के लिए शासन प्रशासन हर आवश्यक कदम उठा रहा है। 

उन्होंने कहा कि वायरस के ज्यादा घातक होने की वजह से जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाना बेहद आवश्यक है। इसे लगवाने के बाद निश्चित ही कोविड 19 से लड़ने की ताकत मिलनी तय है। उन्होंने वैक्सीनेशन अभियान में जुटे स्वास्थ्य कर्मियों की भी मुक्त कंठ से सराहना की। इस दौरान पंकज शर्मा, रोमा सहगल, पवन शर्मा, अक्षय खेरवाल, हैप्पी सेमवाल, प्रदीप गुप्ता, अनामिका अग्रवाल, जॉनी लांबा, महेन्द्र बर्मा, सफाई निरीक्षक अभिषेक मल्होत्रा, हवलदार जितेंद्र आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-मददगार साबित हो रहा है यूज एंड थ्रो ऑक्सीजन सिलिंडर, पढ़िए पूरी खबर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी