अफगानिस्तान से दो-दो हाथ को तैयार आयरलैंड: स्टर्लिग

अफगानिस्तान के कप्तान असगर अफगान और आयरलैंड टी-20 टीम के कप्तान पॉल स्टर्लिग ने इस्लामिक बैंक औफअफगानिस्तान कप का अनावरण किया। इस दौरान दोनों ही कप्तानों ने दावा किया कि वह चुनौती के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 03:00 AM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 03:00 AM (IST)
अफगानिस्तान से दो-दो हाथ को तैयार आयरलैंड: स्टर्लिग
अफगानिस्तान से दो-दो हाथ को तैयार आयरलैंड: स्टर्लिग

जागरण संवाददाता, देहरादून: अफगानिस्तान के कप्तान असगर अफगान और आयरलैंड टी-20 टीम के कप्तान पॉल स्टर्लिग ने 21 फरवरी से शुरू होने वाली इस्लामिक बैंक ऑफ अफगानिस्तान कप 2019 ट्रॉफी का अनावरण किया।

राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में मंगलवार को दोनों देशों के कप्तानों ने ट्रॉफी का अनावरण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत की। आयरलैंड के कप्तान पॉल स्टर्लिग ने सीरीज जीतने को अपनी प्राथमिकता बताया। वहीं, अफगानिस्तान के कप्तान असगर अफगान ने कहा कि इस सीरीज को वह व‌र्ल्ड कप की तैयारी के तौर पर देख रहे हैं। यहां से व‌र्ल्ड कप के लिए खिलाड़ियों को तैयार करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो टी-20 मुकाबलों को एकतरफा बना सकते हैं। इस सीरीज में हम उनकों आजमाना चाहेंगे। उन्होंने आयरलैंड टीम की तारीफ करते हुए कहा कि मेहमान टीम एक मजबूत टीम है हमारे पिछले कुछ मुकाबले बेहद करीबी रहे हैं। ऐसे में हम आयरलैंड को बिल्कुल भी हल्के में लेने की गलती नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि हम रणनीति के बारे में खुले मंच पर चर्चा नहीं कर सकते, लेकिन हमने अपना प्लान तैयार कर लिया है। अपना सर्वश्रेष्ठ देने को आयरलैंड टीम तैयार

आयरलैंड के टी-20 टीम के कप्तान पॉल स्टर्लिग ने कहा कि हम पिछले आठ साल से अफगानिस्तान के साथ खेलते आ रहे हैं, जिसमें अफगानिस्तान टीम का पलड़ा भारी रहा है। कहा कि अफगानिस्तान टी-20 में एक अच्छी टीम है जिसे हराने के लिए आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा। उन्होंने कहा कि हम इसके लिए तैयार हैं। हमारी बल्लेबाजी मजबूत है और हमारे पास तेज गेंदबाजों के साथ कलाई के भी गेंदबाज हैं जो अफगानिस्तान को चकमा देने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि हमने अफगानिस्तान के गेंदबाजों का कई बार सामना किया है। हमें उन्हें खेलने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

chat bot
आपका साथी