Doon Soccer Cup Tournament: दून साकर कप टूर्नामेंट में अधोईवाला ब्वायज और गढ़वाल स्पोर्टिंग ने जीते अपने मुकाबले

पवेलियन मैदान में कर्नल आरसी शर्मा मेमोरियल दून साकर कप टूर्नामेंट चल रहा है। पहला मैच अधोईवाला ब्वायज व दून ईगल्स के बीच खेला गया। इसमें अधोईवाला ब्वायज ने दून ईगल्स को हराया। दूसरा मैच गढ़वाल स्पोर्टिंग व देहरा इलेवन के बीच खेला गया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 01:18 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 01:18 PM (IST)
Doon Soccer Cup Tournament: दून साकर कप टूर्नामेंट में अधोईवाला ब्वायज और गढ़वाल स्पोर्टिंग ने जीते अपने मुकाबले
पवेलियन मैदान में कर्नल आरसी शर्मा मेमोरियल दून साकर कप टूर्नामेंट चल रहा है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। कर्नल आरसी शर्मा मेमोरियल दून साकर कप में अधोईवाला ब्वायज ने दून ईगल्स को 2-0 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। दूसरे मैच में गढ़वाल स्पोर्टिंग ने देहरा इलेवन को टाईब्रेकर में 4-1 से मात दी।

पवेलियन मैदान में चल रहे टूर्नामेंट में बुधवार को पहला मैच अधोईवाला ब्वायज व दून ईगल्स के बीच खेला गया। पहला हाफ गोलरहित रहा। मध्यांतर के बाद अधोईवाला ब्वायज के खिलाड़ि‍यों ने बेहतर तालमेल के साथ खेलते हुए विपक्षी टीम पर दबाव बनाया। 49वें मिनट में अधोईवाला ब्वायज के फारवर्ड अमन थापा ने गोल दागकर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। 58वें मिनट में एक बार फिर अमन थापा ने गोल दागकर अधोईवाला ब्वायज को 2-0 से जीत दिला दी।

गढ़वाल स्पोर्टिंग व देहरा इलेवन के बीच खेला गया दूसरा मैच

दूसरा मैच गढ़वाल स्पोर्टिंग व देहरा इलेवन के बीच खेला गया। 23वें मिनट में गढ़वाल स्पोर्टिंग के फारवर्ड त्रिभुवन ने गोल दागकर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। 45वें मिनट में देहरा इलेवन के शिवम ने गोल दाग मैच 1-1 से बराबर कर दिया। निर्धारित समय तक यही स्थिति रही। परिणाम के लिए टाईब्रेकर का सहारा लिया गया। इसमें गढ़वाल स्पोर्टिंग ने 4-1 से जीत दर्ज कर अगले दौर में जगह बनाई। गढ़वाल स्पोर्टिंग के लिए दिवेश, सचिन, राकेश ठाकुर व आकाश चौधरी ने गोल दागे, जबकि देहरा इलेवन के शिवम ही गोल करने में सफल रहे। गुरुवार को बालाजी ब्वायज व बीएससी ब्वायज और सिटी यंग्स व अधोईवाला ब्वायज के बीच क्वार्टर फाइनल मैच खेले जाएंगे।

यह भी पढ़ें:- ऋषिकेश : पर्यावरण संरक्षण और तीर्थ नगरी की स्वच्छता के लिए दौड़े युवा, दीपक और ममता रहे प्रथम

chat bot
आपका साथी