top menutop menutop menu

मसूरी से अभिनेत्री तारा सुतारिया को प्यार, होता है घर जैसा अहसास; पढ़िए खबर

मसूरी से अभिनेत्री तारा सुतारिया को प्यार, होता है घर जैसा अहसास; पढ़िए खबर
Publish Date:Thu, 12 Dec 2019 12:02 PM (IST) Author: Bhanu

देहरादून, हिमांशु जोशी। अभिनेत्री तारा सुतारिया ने कहा कि-मैं पिछले करीब एक माह से मसूरी में फिल्म 'तड़प' की शूटिंग कर रही हूं। इस दौरान कभी ऐसा लगा ही नहीं कि मैं घर से बाहर हूं। सच बताऊं तो मसूरी में मुझे घर जैसा अहसास होता है, ऐसा लगता है जैसे मैं यहीं की हूं। मैं इसका काफी लुत्फ उठाती हूं। शायद इसका कारण दो फिल्मों की शूटिंग मसूरी में करना है।

फिल्म 'तड़प' की शूटिंग के आखिरी दिन दैनिक जागरण से बातचीत में अभिनेत्री तारा सुतारिया ने कहा कि देहरादून और मसूरी में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर-2' और फिर 'तड़प' की शूटिंग के दौरान काफी समय बिताया। डेब्यू फिल्म होने के कारण 'स्टूडेंट ऑफ द इयर-2' मेरे लिए काफी खास थी। ऐसे में मुझे यहां के लोगों से जो प्यार मिला, उसे मैं कभी भूल नहीं सकती। 

इस दौरान भी मैं करीब एक माह देहरादून और मसूरी में रही। इसके बाद फिल्म 'तड़प' की शूटिंग के लिए पिछले एक माह से मसूरी में हूं। इस दौरान मैने आसपास की सभी लोकेशन देखी। सबसे खास बात यहां घूमते समय मुझे एकदम लोकल जैसी फिलिंग आई, लगा ही नहीं कि मैं मुंबई से आई हूं। उन्होंने कहा कि लोगों ने भी मुझे ज्यादा परेशान नहीं किया। मुझे यहां का मौसम काफी पसंद आया। सच बताऊं तो मुंबई जाकर इसे सबसे ज्यादा मिस करूंगी। 

लंढौर मेरी सबसे पसंदीदा जगह

तारा सुतारिया के मुताबिक मसूरी में लंढौर मेरी सबसे पसंदीदा जगह है। खास बात यह है कि मैने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग भी लंढौर में ही की थी। इसके बाद मुझे अपनी दूसरी फिल्म 'तड़प' की शूटिंग के लिए लंढौर आने का मौका मिला। यहां से खूबसूरत हिमालय देखने काफी अच्छा लगता है। कैफे में चॉकलेट और पेन केक खाना मुझे बेहद पसंद है। 

काफी स्वीट हैं अहान 

तारा कहती हैं कि मैने पहली फिल्म टाइगर के साथ की, जिनके साथ काम करके मुझे काफी मजा आया। दूसरी फिल्म अहान के साथ कर रही हूं। अहान काफी स्वीट हैं। हम फिल्म के शुरू होने के बाद से एक-दूसरे को जानते हैं। इस दौरान हमने वर्कशॉप में काफी समय साथ बिताया। 

यह भी पढ़ें: बड़े पर्दे पर नजर आएंगे तीर्थनगरी ऋषिकेश के प्रभु भट्ट Dehradun News

तड़प की शूटिंग पूरी

फिल्म के लोकल प्रोड्यूसर और इम्प्रेशन ग्रुप के मयंक तिवारी ने बताया कि करीब 55 दिन तक देहरादून, मसूरी और ऋषिकेश में फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद यूनिट लौट गई है। उन्होंने बताया कि करीब 75 फीसद फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में हुई है।

यह भी पढ़ें: नागानंगम नाटक का मंचन कर कलाकारों ने लूटी वाहवाही Dehradun News

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.