देहरादून: पुलिस की वर्दी में Bhumi Pednekar संग बुलेट पर घूमते नजर आए Rajkumar Rao, एक झलक पाने को बेताब दिखे फैंस

उत्तराखंड की वादियों में इन दिनों लाइट एक्शन कैमरा जारी है। मसूरी में वेब सीरीज कश्मीर फाइल्स तो दून में फिल्म बधाई हो की सीक्वल बधाई दो की शूटिंग प्रगति पर है। सोमवार को कैंट थाने में फिल्म के कई दृश्य फिल्माए गए।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 02:00 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 05:40 PM (IST)
देहरादून: पुलिस की वर्दी में Bhumi Pednekar संग बुलेट पर घूमते नजर आए Rajkumar Rao, एक झलक पाने को बेताब दिखे फैंस
देहरादून में बुलट पर नजर आए Rajkumar Rao।

जागरण संवाददाता, देहरादून। उत्तराखंड की वादियों में इन दिनों लाइट, एक्शन, कैमरा जारी है। मसूरी में वेब सीरीज 'कश्मीर फाइल्स' तो दून में फिल्म 'बधाई हो' की सीक्वल 'बधाई दो' की शूटिंग प्रगति पर है। सोमवार को कैंट थाने में फिल्म के कई दृश्य फिल्माए गए। यहां अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की एक झलक पाने के लिए प्रशंसक बेताब दिखे। वहीं, कबीर लाल के निर्देशन में बन रही फिल्म 'अंतरदृष्टि' की शूटिंग भी दून में शुरू हो गई है।

कैंट थाना परिसर में 'बधाई दो' की शूटिंग दो घंटे तक चली। इस दौरान एक दृश्य में अभिनेता राजकुमार राव पुलिस की वर्दी में बुलेट पर थाना परिसर में घूमते नजर आए। उनके साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी थीं। इसके अलावा दोनों के बीच थाने के भीतर शिकायत दर्ज करने के कुछ दृश्य फिल्माए गए। वहीं, भूमि और राजकुमार की एक झलक पाने के लिए थाने के बाहर प्रशंसकों की भीड़ जुटी रही। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने किसी को भी थाना परिसर में प्रवेश नहीं करने दिया। इस कारण प्रशंसकों को मायूस होकर वापट लौटना पड़ा। इस फिल्म की शूटिंग पांच जनवरी से देहरादून में की जा रही है। अभी एक सप्ताह से ज्यादा देहरादून समेत आसपास की लोकेशन में इस फिल्म की शूटिंग होनी है। 

पहले दिन राजपुर रोड पर फिल्माए गए अंतरदृष्टि के दृश्य 

पहले दिन फिल्म 'अंतरदृष्टि' के कुछ दृश्य राजपुर रोड पर फिल्माए गए। इस फिल्म में बंगाली अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता दिव्यांग महिला का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग 30 जनवरी तक मसूरी, हरिद्वार, दून के जाखन व राजपुर रोड क्षेत्र में होगी। यह फिल्म हिंदी के अलावा बंगाली और मराठी भाषा में भी रिलीज होगी। इस फिल्म में रितुपर्णा के अलावा इंद्रजीत चक्रवर्ती और शॉन बनर्जी मुख्य भूमिका में हैं।

chat bot
आपका साथी