जनसमस्याओं के निस्तारण में लापरवाही नहीं होगी बर्दाश्त

विकासनगर सहसपुर विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने होरावाला में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 07:09 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 07:09 PM (IST)
जनसमस्याओं के निस्तारण में लापरवाही नहीं होगी बर्दाश्त
जनसमस्याओं के निस्तारण में लापरवाही नहीं होगी बर्दाश्त

संवाद सहयोगी, विकासनगर: सहसपुर विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने होरावाला में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने जनता की समस्याओं के समाधान के मामले में लापरवाही नहीं बरतने के निर्देश दिए। कहा कि विभागों के स्तर से क्षेत्र में चलाए जा रहे विकास कार्यो की समीक्षा भी की जाएगी।

विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने जल निगम, सिचाई विभाग, लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि जनता को समस्या मुक्त वातावरण प्रदान करने का प्रयास किया जा रहा है। ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली, पानी और सड़क जैसी सुविधाओं पर बड़े पैमाने पर काम किया गया है। उन्होंने कहा कि आपदा के कारण प्रभावित सिचाई की व्यवस्था, पेयजल लाइन और सड़कों के क्षतिग्रस्त होने के मामलों को लेकर संबंधित विभागों के उच्च अधिकारियों से बात हुई है। ऐसी सभी समस्याओं का शीघ्र निस्तारण करा लिया जाएगा। विधायक ने अधिकारियों को समस्याओं के तुरंत समाधान के निर्देश देते हुए कहा कि जनसमस्याओं के मामले में किसी भी प्रकार की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान अरविद सोलंकी, संजय नौटियाल, गजेंद्र, प्रदीप गुप्ता, सोहन पाल, रोहित नेगी उपस्थित रहे।

----------------

कई योजनाओं का किया लोकार्पण

विकासनगर: सहसपुर विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने कोटी ढलानी में विधायक निधि से कराए गये पुश्ता निर्माण, मलेथा मार्ग का निर्माण और कोटी ढलानी के मुख्य मार्ग के डामरीकरण के कार्यो का लोकार्पण किया। उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए उन्होंने प्रत्येक ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में आवश्यकता के अनुसार कार्य को संपन्न कराने का काम किया है। क्षेत्र में अभी कई अन्य योजनाओं पर भी काम चल रहा है। इस दौरान संजय नौटियाल, अमर सिंह कंडवाल, रमेश पंवार, राजेश, बृजेश उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी