हरिद्वार: दुष्कर्म के बाद युवती को छह लाख में बेचने का आरोप, मुकदमा दर्ज

अदालत के आदेश पर पुलिस ने युवती के साथ दुष्कर्म करने और बाद में युवती को छह लाख रुपये में बेचने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। मंगलौर कोतवाली के एक गांव निवासी युवती ने बताया कि उनके घर पर अंकुश नाम के युवक का आना-जाना था।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 06:30 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 10:18 PM (IST)
हरिद्वार: दुष्कर्म के बाद युवती को छह लाख में बेचने का आरोप, मुकदमा दर्ज
अदालत के आदेश पर पुलिस ने युवती के साथ दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

संवाद सहयोगी, मंगलौर: अदालत के आदेश पर पुलिस ने युवती के साथ दुष्कर्म करने और बाद में युवती को छह लाख रुपये में बेचने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मंगलौर कोतवाली के एक गांव निवासी युवती ने अदालत में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उनके घर पर अंकुश नाम के युवक का आना-जाना था। उनका परिचित मांगा निवासी ग्राम माल्ली थाना गागालेडी जिला सहारनपुर उप्र भी उनके घर पर आने-जाने लगा। कुछ समय पहले मांगा उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ गांव ले गया। यहां पर आरोपित ने उसको एक कमरे में बंधक बनाया। साथ ही उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। उसके विरोध करने पर आरोपित उसकी गर्दन पर तमंचा रख देता था और उसे जान से मारने की धमकी देता था। इसी बीच आरोपित ने उसके साथ षडयंत्र करते हुए अपने बेटे राहुल के साथ मिलकर छह लाख रुपये में उसे सहारनपुर जिले के थाना नकुड़ के अंतर्गत ग्राम ढायकी निवासी कर्मवीर को बेच दिया। आरोप है कि कर्मवीर ने उसके साथ जबरदस्ती शादी कर ली। पीडि़ता का कहना है कि वह भाग कर अपने घर पहुंची।

यह भी पढ़ें- Haridwar: जुए के विवाद में हुई थी ठेकेदार की हत्या, पुलिस ने 24 घंटे में की हत्या का पर्दाफाश

25 सितंबर को दोपहर के समय जब वह घर पर अकेली थी तब वहां पर मांगा आया और उसे डरा धमकाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। जब उसने दुष्कर्म का विरोध किया तो उसे बदमाशों से मरवाने की धमकी दी गई। पीडि़ता की मां मौके पर पहुंची तो आरोपी मौके से उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि अदालत के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पति समेत पांच पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज

झबरेड़ा: बलेलपुर निवासी साबिया ने थाना झबरेड़ा में दी तहरीर में बताया कि 2015 में उसका निकाह ग्राम मोहितपुर थाना भगवानपुर निवासी शाहिद के साथ हुआ था। उसके माता-पिता ने दहेज में पांच लाख रुपये खर्च किया था। शादी के कुछ समय बाद ही उसका पति व ससुराल वाले दहेज को लेकर उसे प्रताडि़त करने लगे। उससे एक लाख रुपये की मांग की गई। आरोप है कि उसके इनकार करने पर आरोपितों ने एक दिसंबर 2020 को उसे चूल्हे में डाल दिया था। साबिया ने पति शाहिद, ससुर राशिद, सास शहनाज, देवर साहिब, ननंद साबिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें- Dehradun Crime News: देहरादून में दूसरे की जमीन बेचकर ठगे साढ़े 11 लाख रुपये

chat bot
आपका साथी