देहरादून में चिकन लेने गई बच्ची से छेड़छाड़ आरोपित को किया गिरफ्तार

दुकान में चिकन लेने गई एक बच्ची के साथ दुकान संचालक ने छेड़छाड़ कर दी। आरोपित ने बच्ची को जान से मारने की धमकी दी। बच्ची के पिता की शिकायत पर पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 08:15 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 08:15 AM (IST)
देहरादून में चिकन लेने गई बच्ची से छेड़छाड़ आरोपित को किया गिरफ्तार
देहरादून में चिकन लेने गई बच्ची से छेड़छाड़ आरोपित को किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, देहरादून। दुकान में चिकन लेने गई एक बच्ची के साथ दुकान संचालक ने छेड़छाड़ कर दी। आरोपित ने बच्ची को धमकी भी दी कि यदि यह बात किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा। बच्ची के पिता की शिकायत पर पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़ व पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पटेलनगर कोतवाली के एसएसआइ भुवन चंद ने बताया कि क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने तहरीर दी कि उनकी 11 साल की बेटी शनिवार को हरिद्वार बाईपास माजरा स्थित अंसारी चिकन की दुकान पर चिकन लेने गई थी। बच्ची को अकेला देख दुकान के संचालक अरशद ने छेड़छाड़ कर दी। जब बच्ची ने इसका विरोध किया और इसकी शिकायत स्वजन से करने की बात कही तो आरोपित ने बच्ची को जान से मारने की धमकी दी।

बच्ची किसी तरह से आरोपित के चंगुल से छूटकर घर पहुंची और अपने स्वजन को सारी बात बता दी। एसएसआइ ने बताया कि बच्ची के पिता की तहरीर पर तुरंत आरोपित अरशद निवासी ब्राह्मणवाला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

26 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने 26.30 ग्राम स्मैक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बाजार चौकी इंचार्ज विवेक भंडारी ने बताया कि शनिवार देर रात दून मेडिकल कॉलेज वाले मोड़ पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक व्यक्ति को रोककर तलाशी ली तो उसकी जेब से स्मैक बरामद हुई। आरोपित की पहचान मो. हुसैन उर्फ भूरा निवासी हरिद्वार के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें-हरिद्वार में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर चला पता; आरोपित गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी