अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने किया प्रदर्शन, कहा- सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों को मिले कड़ी सजा

देहरादून में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले के सभी आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने प्रदर्शन किया। विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तार किए गए तीसरे आरोपित युवक कांग्रेस नेता सोनू हसन का पुतला फूंक कर प्रदर्शन किया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 03:19 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 03:19 PM (IST)
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने किया प्रदर्शन, कहा- सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों को मिले कड़ी सजा
सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों को मिले कड़ी सजा।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। देहरादून में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले के सभी आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने प्रदर्शन किया। विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तार किए गए तीसरे आरोपित युवक कांग्रेस नेता सोनू हसन का पुतला फूंक कर प्रदर्शन किया।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ऋषिकेश ने मंगलवार को नगर इकाई ने घाट चौक पर युवा कांग्रेस नेता सोनू हसन का पुतला दहन किया। अभाविप की प्रदेश मंत्री काजल थापा ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड में बेटियों के साथ ऐसा नीच कृत्य करने वालों को समाज में रहने के लिए जगह नहीं देनी चाहिए। उन्होंने सामूहिक दुष्कर्म मामले के सभी आरोपितों को जल्द से जल्द दबिश गिरफ्तार करने की मांग की। ताकि सबूतों के साथ छेड़छाड़ ना की जा सके।

नगर मंत्री अनिरुद्ध शर्मा ने इस कृत्य की घोर निंदा करते हुए सरकार से पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में के जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि आरोपितों को कठोर से कठोर सजा मिले ताकि भविष्य में कोई ऐसी हरकत करने का दुस्साहस ना कर सके। पुतला फुंकने वालो मे गढ़वाल सह संयोजक विनोद चौहान, प्रांत सह छात्रा प्रमुख अंजलि शर्मा, जिला संयोजक शुभम झा, अंकुर अग्रवाल, मोहमद जमील, सुनील वर्मा, दीपक कुमार, आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- देहरादून में पति-पत्नी मिलकर चला रहे थे आनलाइन रैकेट, सात लोग गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी