स्मैक तस्करी में दून के दो युवकों समेत तीन गिरफ्तार

विकासनगर पछवादून में पुलिस ने चेकिंग के दौरान स्मैक तस्करी में दून के दो युवकों को गिरफतार किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Jul 2021 09:11 PM (IST) Updated:Fri, 16 Jul 2021 09:11 PM (IST)
स्मैक तस्करी में दून के दो युवकों समेत तीन गिरफ्तार
स्मैक तस्करी में दून के दो युवकों समेत तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, विकासनगर: पछवादून में पुलिस ने चेकिंग के दौरान स्मैक तस्करी में दून के दो युवकों समेत तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। सहसपुर थाना अंतर्गत धर्मावाला चौकी पुलिस ने 15 ग्राम स्मैक के साथ बाइक सवार दून के दो युवक दबोचे, जबकि विकासनगर कोतवाली की पुलिस ने सात ग्राम स्मैक के साथ जीवनगढ़ के युवक को पकड़ा। तीनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

मादक पदार्थों की तस्करी पर पूरी तरह से अंकुश को पछवादून में पुलिस ने जगह-जगह चेकिंग की। धर्मावाला चौकी प्रभारी ने दर्रारीट चेकपोस्ट पर उत्तर प्रदेश की ओर से आने वाले वाहनों की सघन चेकिग की। शुक्रवार को पुलिस को बाइक सवार दो युवक आते दिखाई दिए। पुलिस ने रोक कर पूछताछ की तो कुछ शक हुआ, जिस पर पुलिस ने बाइक सवार दोनों युवकों की चेकिग कराई। दोनों आरोपितों के पास से 15 ग्राम हेरोइन(स्मैक) बरामद की। साथ ही स्मैक बेचकर कमाए 86 सौ रुपये भी मिले। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने अपनी पहचान बाबी राय पुत्र कमल राय व गौरव पुत्र दीपचंद निवासी संजय कालोनी पटेलनगर देहरादून के रूप में बताई। पुलिस ने बाइक को सीज कर दिया। वहीं अन्य घटना में कोतवाली विकासनगर की डाकपत्थर चौकी प्रभारी हिमानी चौधरी ने मय पुलिस बल के गुरुवार की देर रात में कुरैशी मोहल्ला छोटी नहर के पास चेकिग के दौरान सात ग्राम स्मैक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपनी पहचान आस मोहम्मद पुत्र असगर निवासी कुरैशी मोहल्ला जीवनगढ़ डाकपत्थर के रूप में बताई। कोतवाल प्रदीप बिष्ट के अनुसार आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया। आरोपित का अपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है।

----------------

चाकू के साथ एक गिरफ्तार

विकासनगर: कोतवाली की पुलिस ने नगर क्षेत्र में चेकिग के दौरान बैरागीवाला के एक व्यक्ति को चाकू के साथ गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को दारोगा विवेक भंडारी, सिपाही राकेश राणा आदि ने बीडीएम स्कूल हरबर्टपुर में एक व्यक्ति चाकू के साथ पकड़ा। आरोपित ने अपनी पहचान राजू पुत्र संपत राम निवासी बैरागीवाला के रूप में बताई। आरोपित के खिलाफ कोतवाली में शस्त्र अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया।

chat bot
आपका साथी