ऋषिकेश में ज्वेलरी शाप से सोने के कुंडल चुराने वाला गिरफ्तार

ऋषिकेश में एक ज्‍वेलरी की दुकान से बीते दिनों कुंडल चोरी करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रानी पोखरी में ज्वेलरी शाप संचालित करने वाले पुनीत कुमार रस्तोगी पुत्र राम कुमार रस्तोगी निवासी दोनाली थाना रानीपोखरी जनपद देहरादून ने रानीपोखरी थाने में तहरीर दी थी।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 22 Aug 2021 04:03 PM (IST) Updated:Sun, 22 Aug 2021 09:30 PM (IST)
ऋषिकेश में ज्वेलरी शाप से सोने के कुंडल चुराने वाला गिरफ्तार
ज्वेलरी शाप से सोने के कुंडल चुराने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश : रानी पोखरी में दुकान स्वामी को चकमा देकर ज्वेलरी शाप से सोने के कुंडल चुराने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी का सामान और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है।

इस संबंध में पुनीत कुमार रस्तोगी पुत्र राम कुमार रस्तोगी निवासी दोनाली थाना रानीपोखरी ने स्थानीय थाने में तहरीर दी थी। जिसमें उन्होंने बताया कि 18 अगस्त को एक व्यक्ति उनकी दुकान पर पहुंचा और ज्वेलरी दिखाने के बहाने वह काफी देर तक दुकान में मौजूद रहा। इस बीच दुकानदार को बातों में उलझाकर उक्त व्यक्ति ने एक जोड़ी सोने के कुंडल चुरा लिए। बाद में जब उन्होंने सामान की जांच की तो एक जोड़ी सोने के कुंडल गायब मिले। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। थानाध्यक्ष रानीपोखरी जितेंद्र चौहान ने बताया कि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक व्यक्ति की हरकत संदिग्ध पाई गई। जिसके बाद उसकी पहचान कर तलाश शुरू की गई। रविवार को आरोपित के रानी पोखरी क्षेत्र में होने की सूचना पर पुलिस ने उसे धर दबोचा। आरोपित की पहचान सोनम कुमार पुत्र प्रसन्न लाल निवासी ग्राम हरसू, तहसील कोटद्वार, पौड़ी गढ़वाल हाल निवासी मनसा देवी मंदिर बस्ती ऋषिकेश के रूप में हुई है। उसे न्यायालय में पेश करने के बाद पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- मसाज के नाम पर स्पा सेंटर में हो रहा था गलत काम, कोलकाता-दिल्ली से बुलाई गई थीं युवतियां; 16 गिरफ्तार

हैमर मशीन चुराने वाले दो नाबालिग गिरफ्तार

लक्ष्मण झूला पुलिस ने मोटरसाइकिल के बैग से हैमर मशीन चुराने वाले दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में वीरभद्र मार्ग ऋषिकेश निवासी मुकेश कुमार पुत्र अनंतराम ने लक्ष्मणझूला पुलिस को तहरीर दी थी। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद उनियाल ने बताया कि नाबालिगों को पशुलोक बैराज से गौहरी रेंज आफिस जाने वाले मार्ग पर हैमर मशीन के साथ पकड़ा गया है। दोनों को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- आर्टिगो रेजीडेंसी में फ्लैट दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी, ICICI बैंक के प्रबंधक समेत छह पर मुकदमा

chat bot
आपका साथी