ऋषिकेश में युवती को डरा धमकाकर दुष्कर्म करने वाला आरोपित गिरफ्तार

युवती को डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने मंगलवार को ऋषिकेश कोतवाली में तहरीर दी। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी पुत्री सिलाई सीखने जाती है।

Sunil NegiWed, 04 Aug 2021 03:35 PM (IST)
ऋषिकेश में युवती को डरा धमकाकर दुष्कर्म करने वाला आरोपित गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। युवती को डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने मंगलवार को ऋषिकेश कोतवाली में तहरीर दी। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी पुत्री सिलाई सीखने जाती है। मंगलवार को जब वह सिलाई सेंटर में गई थी, तभी अनुज सैनी नाम के एक युवक ने उसे अकेला पाकर नशे की हालत में उसे डराया धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की गई। आरोपित की पहचान अनुज सैनी पुत्र गुड्डू सैनी निवासी नगीना जिला बिजनौर उत्‍तर प्रदेश हाल निवासी सुभाष नगर बनखंडी ऋषिकेश के रूप में की गई। उन्होंने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए गठित की गई पुलिस टीम को बुधवार सुबह सूचना मिली आरोपित रेलवे स्टेशन ऋषिकेश के पास कहीं भागने की फिराक में है।

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने तत्काल मौके पर पहुंचकर आरोपित अनुज सैनी पुत्र गुड्डू सैनी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया गया है।

------------------- 

स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

शहर में नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने एक महिला तस्कर को 11.10 ग्राम स्मैक के साथ, जबकि क्लेमेनटाउन थाना पुलिस ने एक आरोपित को 10.05 ग्राम स्मैक के गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। पटेलनगर पुलिस ने मंगलवार देर शाम चेकिंग के दौरान लालपुल के पास से रुबी निवासी ग्रीन पार्क एनक्लेव फेस-2 को गिरफ्तार किया। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि यह स्मैक वह बरेली लाई है और देहरादून में बस्तियों में बेचने की फिराक में थी। उधर, क्लेमेनटाउन पुलिस ने मंगलवार की रात चानचक पुल के पास से एक्टिवा सवार युवक को गिरफ्तार किया। आरोपित की पहचान माहरूफ निवासी ग्राम खुशहालपुर के रूप में हुई। पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त स्कूटी जब्त कर ली है।

यह भी पढ़ें:-तीन शातिर चढ़े एसओजी के हत्थे, ATM कार्ड बदल खाली कर देते थे खाता; कुछ इस तरह देते थे घटना को अंजाम

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.