Dehradun Crime: नाबालिग को कमरे में कैद रखकर किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

किशोरी को कमरे में कैद करके रखने व कोल्डड्रिंक में नशा पिलाकर दुष्कर्म करने के आरोपित को पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे व मोबाइल लोकेशन के माध्यम से आरोपित को शनिवार रात को आइएसबीटी से गिरफ्तार कर लिया।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 04:14 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 10:02 PM (IST)
Dehradun Crime: नाबालिग को कमरे में कैद रखकर किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार
कोल्डड्रिंक में नशा पिलाकर दुष्कर्म करने के आरोपित को पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

जागरण संवाददाता, देहरादून: Dehradun Crime 13 साल की किशोरी को कमरे में कैद करके रखने व कोल्डड्रिंक में नशा पिलाकर दुष्कर्म करने के आरोपित को पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर प्रदीप राणा के अनुसार एक महिला ने तहरीर दी थी कि उनके पड़ोस में एक युवक किराए पर रहता है।

16 सितंबर को आरोपित ने महिला की नाबालिग बेटी से कहा कि उसके पापा का एक्सींडेंट हो गया है। किशोरी को घटनास्थल पर ले जाने की बात कहकर वह अपने साथ जबरदस्ती अपने कमरे में ले गया और कैद कर लिया। आरोपित ने उसे कोल्डड्रिंक पिलाई जिसमें नशीली वस्तु मिलाई हुई थी। इनके बाद आरोपित ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। किशोरी किसी तरह उसके चुंगल से छूटी और घर पहुंची। उसने अपनी मां को सारी बात बताई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया तो तब तक वह फरार हो चुका था। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे व मोबाइल लोकेशन के माध्यम से आरोपित को शनिवार रात को आइएसबीटी से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान मोहित कुमार निवासी ग्राम मानकपुर आदमपुर झबरेड़ा जिला हरिद्वार के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें- देहरादून के नेहरू कालोनी में छत के रास्ते एक घर में घुसे चोर, लाखों के जेवरात चोरी

वाहन चोरी का आरोपित गिरफ्तार

पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने वाहन चोरी के आरोपित को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि हिंदवाण डिपार्टमेंटल स्टोर, कारगी रोड के मालिक देवानंद ने बताया कि शुक्रवार सुबह अज्ञात व्यक्ति ने उनकी कार चोरी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज जांचे तो आरोपित को कार लेकर कारगी से होते हुए दूधली रोड पर ले जाते हुए पाया गया। इंस्पेक्टर राणा ने बताया कि आरोपित नीलू निवासी बंजारावाला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह कार को बेचने के लिए मेरठ ले जाने की फिराक में था।

यह भी पढ़ें- Cyber crime: लापरवाही और लालच में आकर गंवा रहे हैं मेहनत की कमाई, उत्‍तराखंड में डेढ़ गुना बढ़े साइबर अपराध

chat bot
आपका साथी