हिमाचल से कच्ची शराब लेकर आ रहा आरोपित गिरफ्तार

विकासनगर कोतवाली विकासनगर पुलिस ने हिमाचल से तस्करी कर लाई जा रही कच्ची शराब के साथ एक आरोपित को गिरफतार किया। आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 01:49 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 01:49 AM (IST)
हिमाचल से कच्ची शराब लेकर आ रहा आरोपित गिरफ्तार
हिमाचल से कच्ची शराब लेकर आ रहा आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, विकासनगर: कोतवाली विकासनगर पुलिस ने हिमाचल से तस्करी कर लाई जा रही कच्ची शराब के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है।

मादक पदार्थों की तस्करी व बिक्री पर अंकुश लगाए जाने के उद्देश्य से कोतवाली पुलिस की टीम ने जगह-जगह चेकिग की। डाकपत्थर चौकी की पुलिस टीम ने शनिवार की रात में छापा मारकर मेहूंवाला खालसा से एक व्यक्ति को 15 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित ने अपनी पहचान मनोज पुत्र राजकुमार निवासी मेहूंवाला खालसा के रूप में बताई। आरोपित ने बताया कि शराब हिमाचल प्रदेश से छिपाकर लाया था। पुलिस ने आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया। कोतवाल राजीव रौथाण के अनुसार आरोपित पूर्व में कई बार शराब की तस्करी में जेल का चुका है।

------------------------

पांच वारंटों का निस्तारण, तीन गिरफ्तार

विकासनगर: कोतवाली पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर पांच वारंटों का निस्तारण किया और तीन आरोपित गिरफ्तारी की। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली राजीव रौथाण ने वांछित व वारंटी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए थाना स्तर पर अलग-अलग टीम गठित कर सुरागरसी के लिए टीमें क्षेत्र में रवाना की। पुलिस ने मारपीट व गाली-गलौज के मामले में वारंटी शहीद पुत्र निसार अहमद निवासी पक्का बाग मोहल्ला डॉक्टर सलीम वाली गली थाना मंडी जनपद सहारनपुर उत्तर प्रदेश, चोरी के मामले में इरशाद पुत्र हनीफ निवासी ग्राम हथौली थाना बेहट जनपद सहारनपुर उत्तर प्रदेश व आबकारी अधिनियम में मनोज कुमार पुत्र राजकुमार निवासी मेहूंवाला खालसा को गिरफ्तार किया। वहीं मारपीट व जान से मारने की धमकी मामले में वारंटी ताहिरा पुत्री निसार अहमद निवासी थाना मंडी जनपद सहारनपुर उत्तर प्रदेश की मौत होने का पता चला, जिस पर पुलिस ने इस वारंट का निस्तारण कर दिया।

chat bot
आपका साथी