अपह्त किशोरी को कुल्हाल क्षेत्र से किया बरामद

विकासनगर कोतवाली विकासनगर पुलिस ने अपह्त किशोरी को कुल्हाल क्षेत्र से बरामद कर स्वजनों को सौंपा और आरोपित के विरुद्ध दर्ज मुकदमें में पोक्सो एक्ट की धारा बढ़ाई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 03:05 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 03:05 AM (IST)
अपह्त किशोरी को कुल्हाल क्षेत्र से किया बरामद
अपह्त किशोरी को कुल्हाल क्षेत्र से किया बरामद

जागरण संवाददाता, विकासनगर: कोतवाली विकासनगर पुलिस ने अपह्त किशोरी को कुल्हाल क्षेत्र से बरामद कर स्वजन को सौंपा। पुलिस ने किशोरी को बहला फुसलाकर ले जाने वाले नाबालिग को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध दर्ज मुकदमें में पोक्सो एक्ट की धारा भी बढ़ाई।

कुल्हाल चौकी पर एक व्यक्ति ने तहरीर देकर बताया था कि उसकी नाबालिग पुत्री को नौ मई को कोई घर से बहला-फुसलाकर ले गया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अपहरण का मुकदमा दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी। अपहृता की सकुशल बरामदगी और आरोपित की गिरफ्तारी को बनी टीम में शामिल चौकी प्रभारी पंकज कुमार, दारोगा अक्षु रानी, सिपाही कमलेश ने सीसीटीवी, सर्विलांस और कुछ ग्रामीणों से पूछताछ के बाद किशोरी का सुराग लगा लिया। पुलिस टीम ने अपह्त किशोरी को कुल्हाल क्षेत्र से शनिवार की देर शाम बरामद किया। इसके साथ ही मामले में आरोपित युवक को भी गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल राजीव रौथाण के अनुसार महिला दरोगा मामले की जांच कर रही हैं।

-----------------

निर्माणाधीन मकान से बिजली के तार चोरी, एक गिरफ्तार

विकासनगर: कोतवाली विकासनगर पुलिस ने जीवनगढ़ में निर्माणाधीन मकान से बिजली के तार चोरी करने के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के पास से चोरी गए बिजली के तार भी बरामद किए। कोतवाली में राजेंद्र कुमार पुत्र विनोद कुमार निवासी जखनौल लखवाड़ तहसील कालसी ने डाकपत्थर चौकी में दी तहरीर में कहा कि अमान उर्फ सुलेमान पुत्र इरफान निवासी शिवपुरी डाकपत्थर ने उसके जीवनगढ़ में बन रहे निर्माणाधीन मकान से बिजली के तार चोरी किए हैं। पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपित की तलाश शुरू कर दी। चौकी प्रभारी हिमानी चौधरी ने आरोपित के यहां दबिश दी और उसे गिरफ्तार कर चोरी किए तार बरामद किए।

chat bot
आपका साथी