बॉक्सिग में अभय, रोशन, सुंदर, शिवांगी, आरती ने मारी बाजी

जागरण संवाददाता विकासनगर जिला बॉक्सिंग संघ कि समन्वय से शेरपुर बॉक्सिंग क्लब की ओर से जिल

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 07:15 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 07:15 PM (IST)
बॉक्सिग में अभय, रोशन, सुंदर, शिवांगी, आरती ने मारी बाजी
बॉक्सिग में अभय, रोशन, सुंदर, शिवांगी, आरती ने मारी बाजी

जागरण संवाददाता, विकासनगर: जिला बॉक्सिंग संघ कि समन्वय से शेरपुर बॉक्सिंग क्लब की ओर से जिला स्तरीय सब जूनियर बालक- बालिका बॉक्सिंग प्रतियोगिता के विभिन्न भारवर्गो में अभय, रोशन, सुंदर, अनिल, अक्षय, विकास, शिवांगी, आरती ने अपने- अपने मुकाबले जीते।

ग्राम शेरपुर में तीन दिवसीय प्रतियोगिता मंगलवार से शुरू हो कई। जिसमें जिले के विभिन्न स्कूलों के प्रतिभागियों ने उत्साह के साथ भाग लिया। पहले दिन 40 से 42 किलोग्राम भार वर्ग में अभय ने शहबाज, 42 से 44 किलोग्राम भार वर्ग में रोशन ने देव व सुंदर ने हर्ष, 44 से 46 किलोग्राम भार वर्ग में अनिल ने हर्ष, अनिल भंडारी ने प्रियांशु को पराजित किया। 46 से 48 किलोग्राम भार वर्ग में अक्षय ने गौतम, प्रियांशु ने आदर्श भंडारी, 50 से 52 किलोग्राम में विकास ने संदीप और सोहेल ने पीयूष को पटखनी दी। 52 से 54 किलोग्राम भार वर्ग में आदित्य ने सनी और तनु ने आयुष को हराया। 54 से 57 किलोग्राम में सचिन ने अखिलेश, सबल ने विवेक, 60 से 65 किलोग्राम में अतुल ने नोमान और आयुष ने आदित्य को पराजित किया। 70 से 75 किलोग्राम में निशांत ने अभिषेक को हराया। वहीं, बालिका वर्ग के 43 से 46 किलोग्राम भार वर्ग में आस्था ने नंदिनी, कृतिका ने शोभा, 48 से 50 किलोग्राम में शिवांगी ने महक और आरती ने वैभवी को हराया। 50 से 52 किलोग्राम में सुष्मिता ने शीतल, 54 से 56 किलोग्राम में वंशिका ने योशिता को और 56 से 60 किलोग्राम भार वर्ग में गुंजन ने प्रतिष्ठा को शिकस्त दी।

इससे पहले प्रतियोगिता का उद्घाटन ओलंपियन सुरेश ने किया। इस मौके पर उत्तराखंड बॉक्सिग संघ के संयुक्त सचिव जितेंद्र सिंह बुटोइया, जिला बॉक्सिग संघ सचिव दुर्गा थापा, उमेश कुमार मौर्य, आयोजन अध्यक्ष जय शर्मा, रीना, कुंवर शर्मा, प्रोफेसर एसके अग्निहोत्री, बारूदत्त शर्मा, प्रताप सिंह, सुंदर सिंह, नरेश चौधरी, प्रमोद रावत, अनिल कंडवाल, प्रदीप कुमार, विवेक, केके थापा, तुषार, प्रियंका आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी