आप की प्रदेश उपाध्यक्ष रजिया बेग बोलीं, प्रदेशवासियों को कब मिलेगी मुफ्त बिजली

शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप) की प्रदेश उपाध्यक्ष रजिया बेग ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सवाल उठाए कि ऊर्जा मंत्री की जनता को 100 यूनिट बिजली मुफ्त देने की घोषणा कब पूरी होगी। उन्‍होंने इसे कोरी घोषणाएं बताई।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 04 Sep 2021 08:31 AM (IST) Updated:Sat, 04 Sep 2021 08:31 AM (IST)
आप की प्रदेश उपाध्यक्ष रजिया बेग बोलीं, प्रदेशवासियों को कब मिलेगी मुफ्त बिजली
आम आदमी पार्टी (आप) की प्रदेश उपाध्यक्ष रजिया बेग। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, देहरादून। आम आदमी पार्टी (आप) ने ऊर्जा मंत्री की जनता को 100 यूनिट बिजली मुफ्त देने की घोषणा पर सवाल उठाए हैं। पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष रजिया बेग ने ऊर्जा मंत्री से सवाल पूछा है कि प्रदेशवासियों को मुफ्त बिजली कब दी जाएगी। साथ उन पर चुनाव नजदीक आते देख कोरी घोषणाएं करने का आरोप लगाया है।

शुक्रवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर आप की प्रदेश उपाध्यक्ष रजिया बेग ने कहा कि ऊर्जा मंत्री हरक सिंह रावत ने उत्तराखंड की जनता को 100 यूनिट बिजली मुफ्त देने का वादा किया था। लेकिन, अब तक मंत्री समीक्षा बैठक, प्रस्ताव समेत अन्य बातें कहकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। आप उपाध्यक्ष ने कहा कि उन्हें बताना चाहिए कि आखिर बिजली फ्री देने की सरकार की मंशा है भी या नहीं, यदि है तो कैसे और कब तक देंगे इसको स्पष्ट किया जाए। वहीं, आम आदमी पार्टी पहले ही यह एलान कर चुकी है कि उत्तराखंड वासियों को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का वादा कर चुकी है।

यह भी पढ़ें:-एनएसयूआइ ने उच्च शिक्षा मंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर सरकार का पुतला फूंका

मुज्जफरनगर में किसान महापंचायत को आप का समर्थन

आम आदमी पार्टी किसान मोर्चा ने आगामी रविवार को प्रस्तावित मुज्जफरनगर में किसान महापंचायत को पूर्ण समर्थन देने का एलान किया है। मोर्चा अध्यक्ष प्रताप विर्क ने कहा कि पांच सितंबर को मुज्जफरनगर में किसानों की ओर से कृषि कानूनों के खिलाफ महापंचायत की जा रही है। जो केंद्र सरकार के खिलाफ किसानों में आक्रोश का उदाहरण है। आम आदमी पार्टी का शुरू से किसानों को समर्थन है और इस महापंचायत में पार्टी के कार्यकर्त्‍ता वहां पहुंचकर समर्थन देंगे। कहा कि केंद्र सरकार के अडियल रवैये के कारण आज किसान सडकों पर दिन काटने को मजबूर हैं, लेकिन सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है।

यह भी पढ़ें:- देहरादून : कांग्रेस कार्यकर्त्‍ताओं ने महंगाई के विरोध में भाजपा की सरकार का पुतला फूंका

chat bot
आपका साथी