आप नेता कर्नल अजय कोठियाल बोले, उत्तराखंड में बनेगी भ्रष्टाचार मुक्त सरकार

आज आप कार्यकर्त्ता मंगलौर विधानसभा प्रभारी नवनीत राठी के नेतृत्व में रोडवेज बस अड्डे पर एकत्र हुए। यहां से रोजगार गारंटी यात्रा का शुभारंभ किया गया। आप नेता कर्नल अजय कोठियाल ने कहा उत्तराखंड में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बनेगी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 01 Nov 2021 04:38 PM (IST) Updated:Mon, 01 Nov 2021 04:38 PM (IST)
आप नेता कर्नल अजय कोठियाल बोले, उत्तराखंड में बनेगी भ्रष्टाचार मुक्त सरकार
मंगलौर विधानसभा क्षेत्र में रोजगार गांरटी यात्रा निकालते आप नेता कर्नल अजय कोठियाल। जागरण

संवाद सहयोगी मंगलौर। आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से मंगलौर विधानसभा क्षेत्र में रोजगार गारंटी यात्रा निकाली गई। इस मौके पर आप नेता कर्नल अजय कोठियाल ने पार्टी की प्राथमिकताओं के बारे में बताया। सोमवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ता मंगलौर विधानसभा प्रभारी नवनीत राठी के नेतृत्व में रोडवेज बस अड्डे पर एकत्र हुए। यहां से रोजगार गारंटी यात्रा का शुभारंभ किया गया। इस मौके पर उत्तराखंड में पार्टी के नेता कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी तीसरे विकल्प के रूप में उभर सामने आ रही है। दिल्ली माडल की तरह उत्तराखंड में भी आम जनता को मुफ्त बिजली के साथ ही युवाओं को रोजगार देने का काम किया जाएगा। अभी तक दो पार्टियों ने उत्तराखंड की जनता का शोषण किया है।

आम आदमी पार्टी इस शोषण से मुक्ति दिलाएगी। दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में चल रही सरकार भ्रष्टाचार मुक्त सरकार है। वहां पर आम आदमी को सरकारी अस्पताल में प्राइवेट अस्पतालों की तरह मुफ्त में उपचार दिया जा रहा है। सरकारी स्कूलों में बच्चों को उच्च शिक्षा दिलाई जा रही है। साथ ही नागरिकों को मुफ्त में बिजली भी उपलब्ध कराई जा रही है। इसके बाद यात्रा विभिन्न मार्गों से होकर निकली। इस मौके पर अमजद उस्मानी, संजय तिवारी, दिलशाद अंसारी आदि मौजूद रहे।

--------------------------------- 

दीप सज्जा और रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन

व्यापारमंडल कन्या पीजी कॉलेज में छात्राओं ने दीप सज्जा और रंगोली प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। महाविद्यालय की प्राचार्य डा. सुशीला शर्मा ने बताया कि दीप सज्जा प्रतियोगिता में जेनब प्रथम, आकांक्षा द्वितीय और उजाफा तीसरे स्थान पर रहीं। रंगोली प्रतियोगिता में रुचि और मुस्कान प्रथम, जेनब दूसरे और शिवानी तृतीय स्थान पर रही। इस मौके पर डा. मीनू पाल, रेनू सिंघल, पूनम सिंह मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:- Uttarakhand Election: हरीश रावत ने की बड़ी घोषणा, 20 प्रतिशत टिकट पूर्व सैनिकों को देगी कांग्रेस

chat bot
आपका साथी