आप ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से इस्तीफे की मांग की

आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यालय पर प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र आनंद ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से इस्तीफे की मांग की है। प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर रविंद्र आनंद ने कहा कि हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री पर सीबीआइ की जांच के निर्देश दिए हैं। ऐसे में जब तक जांच नहीं होती है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 02:42 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 02:42 PM (IST)
आप ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से इस्तीफे की मांग की
आप के कार्यालय पर प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र आनंद ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से इस्तीफे की मांग की है।

देहरादून, जेएनएन। आम आदमी पार्टी (आप) ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से सीबीआइ जांच पूरी होने तक नैतिकता के आधार पर इस्तीफा मांगा है। आप का कहना है कि जिस भी नेता या मुख्यमंत्री पर भ्रष्ट्राचार के आरोप में जांच चलती है वह नैतिकता के आधार पर अपना पद त्याग देते हैं। मुख्यमंत्री रावत को भी इस्तीफा देकर जांच में बिना अड़चन डाले सहयोग करना चाहिए।

देहरादून के सर्कुलर रोड स्थित आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र आनंद ने प्रेस वार्ता कर कहा कि उत्तराखंड हाई कोर्ट ने अगर मुख्यमंत्री पर लगे भ्रष्ट्राचार के आरोप पर सीबीआई जांच के निर्देश दिए हैं तो यह जरूर गंभीर मामला होगा। ऐसे में आम आदमी पार्टी मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग कर रही है। उन्होंने कहा कि जब भी किसी नेता या मुख्यमंत्री पर भ्रष्ट्राचार के आरोप में सीबीआई जांच बैठती है तो वह नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देते हैं।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को भी अपने पद से इस्तीफा देकर जांच में सहयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता के हक के लिए कार्य कर रही है। आगे भी यह कार्य जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि अगर सरकार प्रदेश की जनता के हक के साथ खिलवाड़ करेगी तो आम आदमी पार्टी सड़क पर उतरकर उग्र आंदोलन करेगी।

chat bot
आपका साथी