किटी ठगी में जैन दंपती पर एक और मुकदमा

किटी हड़पने के आरोप में कई मुकदमे झेल रहे निशांत जैन और उसकी पत्नी साहिबा जैन पर धोखाधड़ी का एक और मुकदमा दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 07:30 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 07:30 PM (IST)
किटी ठगी में जैन दंपती पर एक और मुकदमा
किटी ठगी में जैन दंपती पर एक और मुकदमा

जागरण संवाददाता, देहरादून: किटी हड़पने के आरोप में कई मुकदमे झेल रहे निशांत जैन और उसकी पत्नी साहिबा जैन पर धोखाधड़ी का एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। अब इस दंपती के खिलाफ शहर कोतवाली में एक महिला ने किटी के नाम पर करीब एक लाख रुपये की ठगी करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। करीब एक साल पुराने इस मामले में पहले महिला ने पुलिस से शिकायत की थी, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किए जाने पर उसने अदालत का दरवाजा खटखटाया।

पुलिस के अनुसार जीएमएस रोड स्थित इंजीनियर्स एनक्लेव में रहने वाली अनीता कहर ने तहरीर में बताया कि बालाजी ट्रेडर्स नाम से संचालित होने वाली किटी में उन्होंने भी निवेश किया था। अनीता का आरोप है कि 15 माह तक किस्त जमा करने के बाद 19 जनवरी 2019 को वह किटी पूरी होने पर अपनी रकम लेने के लिए किटी संचालक के घर गईं तो उन्हें धमकी देने के साथ गाली-गलौज की गई। उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस पर अनीता ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट विवेक श्रीवास्तव की कोर्ट में अर्जी लगाई। कोर्ट ने बीते मंगलवार को निशांत जैन और उसकी पत्नी साहिबा जैन निवासी कैनाल रोड, ममता पुंडीर निवासी दीपलोक कॉलोनी और विजय लक्ष्मी तिवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे। इसके बाद पुलिस ने सोमवार को आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी