नया बाजार त्यूणी के बीच चलती कार में लगी आग, मची अफरा-तफरी

नया बाजार त्यूणी के बीच एक चलती कार में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। कार से आग की लपटें व धुंआ निकलने से लोग बचाव कार्य में जुटे। सूचना के तुरंत बाद थाना पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 08:50 AM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 08:50 AM (IST)
नया बाजार त्यूणी के बीच चलती कार में लगी आग, मची अफरा-तफरी
त्यूणी बाजार में कार में लगी आग को बुझाते स्थानीय लोग।

चकराता (देहरादून), जेएनएन। नया बाजार त्यूणी के बीच एक चलती कार में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। कार से आग की लपटें व धुंआ निकलने से लोग बचाव कार्य में जुटे। सूचना के तुरंत बाद थाना पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

शुक्रवार सुबह जेपीआरआर हाईवे पर मारुति कार नया बाजार त्यूणी से गेट बाजार की तरफ जा रही थी। इसी बीच कार के इंजन से धुंआ निकलने लगा। देखते ही देखते चलती कार में अचानक आग लग गई। कार के इंजन में लगी आग की लपटे देख बाजार में मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे। कुछ लोग आग को बुझाने के लिए आस-पड़ोस की दुकानों से पानी डाले। सूचना के तुरंत बाद थानाध्यक्ष संदीप पंवार ने  दारोगा सुनीता चौहान, संदीप रावत, लोकेंद्र चौहान, वरुण राणा व फायर ब्रिगेड की टीम को मौके पर भेजा।

पुलिस-फायर ब्रिगेड व स्थानीय ग्रामीणों की सतर्कता से समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। जिससे भीड़-भाड़ वाले वाले नया बाजार त्यूणी में एक बड़ा हादसा होने से टल गया। थानाध्यक्ष के अनुसार कार सवार चालक समेत अन्य लोग सुरक्षित हैं। कार में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया। 

chat bot
आपका साथी