बहुउद्देशीय शिविर में कुल आठ शिकायतें हुई निस्तारित

विकासनगर बिन्हार क्षेत्र के ग्राम मदरसू में बुधवार को आयोजित बहुउद्देशीय शिविर में कुल आठ मामले निस्तारित किए गए। शिविर की शुरुआत करते हुए विकासनगर विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि जनसमस्याओं के निस्तारण के लिए अधिकारियों को संवेदनशील रहने की आवश्यकता है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 01:10 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 01:10 AM (IST)
बहुउद्देशीय शिविर में कुल आठ शिकायतें हुई निस्तारित
बहुउद्देशीय शिविर में कुल आठ शिकायतें हुई निस्तारित

संवाद सहयोगी, विकासनगर: बिन्हार क्षेत्र के ग्राम मदरसू में बुधवार को आयोजित बहुउद्देशीय शिविर की शुरुआत करते हुए विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि सरकार जनता की सुविधा के लिए इस प्रकार के शिविरों का आयोजन कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकारी योजनाओं के लाभ के लिए जनता को जनपद स्तरीय विभागों के चक्कर नहीं काटने पड़े, ऐसा प्रयास सरकार शिविर के माध्यम से कर रही है। शिविर में उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं से मिल रहे लाभ के बारे में भी बताया।

विकासनगर विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि सरकार जनता की समस्याओं के समाधान के लिए निरंतर प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि विभिन्न विभागों के माध्यम से संचालित की जाने वाली योजनाओं का लाभ जनता को मिल सके, इसके लिए सरकार सभी स्थानों पर बहुउद्देशीय शिविर का आयोजन कर रही है। शिविरों में मौके पर ही समस्याओं का समाधान किया जा रहा है, जिससे क्षेत्रवासियों को राहत मिल रही है। शिविर में कुल आठ शिकायतों का मौके पर निस्तारण भी किया गया। विधायक ने कहा कि विभिन्न विभागों से संबंधित कार्य के लिए ग्रामीणों को जनपदस्तरीय कार्यालयों के चक्कर काटने पड़ते हैं, लेकिन बहुउद्देशीय शिविर से उन्हें कहीं जाने की आवश्यकता नहीं पड़ रही है। सरकार उनके घर, गांव में उनकी समस्याओं का समाधान कर रही है। उन्होंने अधिकारियों से जनता की समस्याओं के मामले में संवेदनशील रहते हुए तुरंत समाधान करने की बात पर जोर दिया। कार्यक्रम में ब्लॉक प्रमुख जसविदर सिंह, नायब तहसीलदार पंचम सिंह नेगी, खजान सिंह नेगी, विनय पुंडीर, ऊषा देवी, जितेंद्र रिकू, विनय रावत, रामपाल सिंह तोमर, देवलाल सिंह तोमर, रिकू, अखिलेश, मलखान सिंह, रमेश तोमर, नागेंद्र सिंह उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी