73rd District Cricket League: तनुष, शिवा और उन्नति क्रिकेट एकेडमी की जीत

73rd District Cricket League जिला क्रिकेट संघ देहरादून की ओर से आयोजित 73वीं जिला क्रिकेट लीग में तनुष क्रिकेट एकेडमी उन्नति क्रिकेट एकेडमी के साथ ही शिवा क्रिकेट एकेडमी ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 11:02 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 11:02 AM (IST)
73rd District Cricket League: तनुष, शिवा और उन्नति क्रिकेट एकेडमी की जीत
73rd District Cricket League: तनुष, शिवा और उन्नति क्रिकेट एकेडमी की जीत।

जागरण संवाददाता, देहरादून। 73rd District Cricket League जिला क्रिकेट संघ देहरादून की ओर से आयोजित 73वीं जिला क्रिकेट लीग में तनुष क्रिकेट एकेडमी, उन्नति क्रिकेट एकेडमी और शिवा क्रिकेट एकेडमी ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया। सोमवार को न्यू आयुष क्रिकेट ग्राउंड में तनुष क्रिकेट एकेडमी और दून बलूनी क्रिकेट एकेडमी के बीच मुकाबला खेला गया। जिसमें तनुष क्रिकेट एकेडमी ने पहले खेलते हुए 49.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 240 रन बनाए। टीम के लिए तनुष गुसाईं ने 76, हर्ष सिंह राणा ने 47 व श्रेयस सकलानी ने 44 रन बनाए। 

दून बलूनी क्रिकेट एकेडमी के लिए वंशज चौहान ने चार विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दून बलूनी क्रिकेट एकेडमी की टीम 33 ओवर में 135 रन पर सिमट गई। टीम के लिए अभिमन्यु ने 34, समीर ने 22 व प्रथम ने 21 रन बनाए। तनुष एकेडमी के लिए हर्ष सिंह राणा ने पांच व पवन सुंदिरयाल ने दो विकेट झटके। जीएसआर एकेडमी में मेम्स क्रिकेटर्स व उन्नति क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला गया। मेम्स क्रिकेटर्स ने पहले खेलते हुए 40.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 144 रन बनाए। 

टीम के लिए अजय व आकाश ने 24-24 और रवि शर्मा ने 17 रन बनाए। उन्नति क्रिकेट क्लब के लिए अमरेंद्र ने चार, आर सक्सेना व अखिल सिंह ने तीन-तीन विकेट झटके। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी उन्नति क्रिकेट क्लब ने 32.4 ओवर में ही 145 रन बनाकर मुकाबले को छह विकेट से जीत लिया। टीम के लिए आनंद बिष्ट ने 61, एस बिष्ट ने 46 रन बनाए। मेम्स क्रिकेटर्स के लिए हिमांशु ने दो विकेट झटके। 

वहीं, हिमालयन क्रिकेट एकेडमी और शिवा क्रिकेट एकेडमी के बीच खेले गए मैच में हिमालयन क्रिकेट एकेडमी ने पहले खेलते हुए 30.4 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 143 रन बनाए। टीम के लिए विजय सिंह ने 47, सौरभ गौर ने 32 रन बनाए। शिवा क्रिकेट एकेडमी के लिए फरमान ने चार, अयान व अमर ने दो-दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करते हुए शिवा क्रिकेट एकेडमी ने 36.1 ओवर में ही 144 रन बनाकर मुकाबले को सात विकेट से जीत लिया। टीम के लिए पूर्वांश ध्रुव ने 83, कृष्णा रावत ने 48 रन बनाए। हिमालयन क्रिकेट एकेडमी के लिए अशोक राणा ने दो विकेट झटके।

यह भी पढ़ें- जिला क्रिकेट लीग में पुरोहित क्रिकेट एकेडमी की 148 रन से शानदार जीत

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी